बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बांका में 5 बच्चे नदी में डूबे, दो के मिले शव, तीन लापता

264

पटना Live डेस्क। बिहार में 24 घंटे के अंदर फिर बड़ा हादसा हो गया है। आज सुबह बांका में नदी में नहाने के दौरान पांच बच्चे डूब गए हैं। इनमें से दो बच्चों के शव बरामद किये गये हैं। जबकि तीन की तलाश जारी है। नदी किनारे लोगों की भीड़ लगी हुई है। बता दें कि कल ही मधेपुरा में धरमा-करमा के विसर्जन के दौरान पांच बच्चों की डूबने से मौत हो गई थी, जबकि खगड़िया में नहाने के दौरान डूबने से दो बच्चों की जान चली गई।
मिल रही जानकारी के अनुसार, धौरैया के श्रीपाखर गहिरा नदी में यह बड़ा हादसा हो गया है। बताया जाता है कि नदी में नहाने के दौरान पहले एक बच्चा डूबा। इसके बाद उसे बचाने में एक-एक कर बाकी बच्चे डूब गए। शोर सुनकर नदी की ओर लोग दौड़े। तैरने वाले भी नदी में कूदे। तलाश में दो बच्चों के शव मिले हैं, जबकि तीन की तलाश जारी है। नदी किनारे लोगों की भीड़ लगी हुई है।
गौरतलब है कि कल ही मधेपुरा और खगड़िया में डूबने से सात बच्चों की मौत हो गई थी। पांच बच्चे मधेपुरा में एक साथ डूब गए थे। सभी बच्चों की उम्र 10 से 12 साल के बीच थी। मृतकों में चार लड़कियां शामिल थीं। बताया जाता है कि करमा-धरमा की पूजन सामग्री विसर्जन के दौरान पहले एक बच्ची का पैर फिसला और वह कुंड की धार में गिर गई। उसे बचाने के चक्कर में एक-एक कर पांच बच्चे डूब गए। एक साथ पांच शव देख गांव में कोहराम मच गया। दूसरी ओर, खगड़िया के परबत्ता में भी दो बच्चों की मौत डूबने से हो गई थी। परबत्ता के सौढ़ी दक्षिणी गांव में नहाने के दौरान गंगा नदी में दो बच्चे डूब गए थे।

Comments are closed.