बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बिहार के छपरा में अभी-अभी 40 लाख की लूट, मचा हड़कंप

279

पटना Live डेस्क। बिहार में एक लूट की खबर थमती नहीं है कि दूसरी आ जाती है। ताजा मामला छपरा का है। छपरा में अभी-अभी 40 लाख की लूट हो गई है। बताया जाता है कि मढ़ौरा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने दिनदहाड़े घटना को अंजाम दिया है। वह रुपया कई बैंकों के एटीएम में डाला जाना था, लेकिन उसके पहले ही अपराधियों ने रुपये को उड़ा लिया। घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी संतेाष कुमार मौके पर पहुंच गए हैं।

मिल रही जानकारी के अनुसार, मढ़ौरा थाना क्षेत्र के पटेढ़ी बैच गांव के रहने वाले मुकुंद पाठक आज सोमवार को एक्सिस व इंडिया बैंक के विभिन्न एटीएम में रुपये भरने के लिए 40 लाख कैश लेकर जा रहा था। खास बात कि वह बाइक से अकेले ही रुपये लेकर जा रहा था। युवक के अनुसार रुपया लेकर जब वह बाइक से इसरौली गांव के समीप पेट्रोल पंप के समीप पहुंचा, तभी दो बदमाशों ने उससे रुपये छीन लिये। इसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी।

गौरतलब है कि कल ही मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने एटीएम को काटकर 20 लाख रुपये निकाल लिये थे। उसका सीसीटीवी फुटेज भी अब सामने आ गया है। सीसीटीवी फुटेज में चोर को रुपये लेते जाते हुए देखा जा सकता है। इतना ही नहीं, सुपौल में भी कल रात फ्लिपकार्ट के कार्यालय से 11 लाख कैश लेकर फरार हो गया।

Comments are closed.