बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking-पटना पुलिस को मिली सफलता 3 पिस्टल 4 जिंदा गोली समेत कार सवार 4 बदमाश धराये

कार पर सवार अपराध को अंजाम देने की फिराक में रहे 4 आपराधियों को हथियार और गोली संग पुलिस ने किया गिरफ्तार

556

अजीत कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पश्चिमी पटना

पटना Live डेस्क। राजधानी में नव वर्ष को देखते हुए पटना पुलिस के विशेष अभियान के तहत हुड़दंगियों और अपराधियों के खिलाफ मुहिम चलाया जा रहा है। इसके तहत जगह जगह वाहन चेकिंग और थाना क्षेत्रों में सघन पेट्रोलिंग जारी है। इसी क्रम में फुलवारी शरीफ पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान ईसापूर कुरकुरी रोड से एक कार पर सवार चार अपराधियों को हथियार चमकाते गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल गिरफ्तार चारो अपराधी किसी वारदात की योजना बना रहे थे।गिरफ्तारअपराधियों से पुलिस ने 3 पिस्टल और 4 जिंदा गोलियां बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

मय हथियार गिरफ्तार अपराधियों के बाबत थाना प्रभारी आर रहमान ने बताया की ईसापुर से कुरकुरी जाने वाली रोड में एक कार सवारों को रोका तो उनके पास से 3 पिस्टल व चार जिंदा गोली बरामद हो गया। पकड़े गए बदमाशो में मुकुल सिद्धार्थ , सिद्धार्थ राज ,शुभम राज व नीतीश कुमार शामिल हैं। पकड़े गए बदमाश पहले भी जेल जा चुके हैं जो जेल से छूटने के बाद भी आपराधीक वारदातों को अंजाम देने में लगे हुए थे।

पुलिस इनके पास से हथियार व गोली के साथ ही एक ऑल्टो कार भी बरामद किया है। इनलोगो का सम्बंध रात में हाईवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह से होने की आशंका है जिसके बारे में पूछताछ और तहकीकात की जा रही है।

Comments are closed.