बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – बिहार में 33 BDO का हुआ तबादला, ग्रामीण विकास विभाग ने जारी की अधिसूचना

123

पटना Live डेस्क। बिहार में तबादलो का दौर जारी है। आईएएस अधिकारियों के बाद अब ग्रामीण विकास विभाग से जहां पर बड़े पैमाने पर प्रखंड विकास पदाधिकारी का तबादला किया गया है ग्रामीण विकास विभाग में 33 प्रखंडों में नए वीडियो की तैनाती की है इस संबंध में अधिसूचना जारी हो गई है।

नए तबादलो के बाद अब अमिता कुमारी को गया के अतरी प्रखंड, संजय कुमार राय- पटना के मोकामा,अजीत प्रसाद- पश्चिम चंपारण के लोरिया प्रखंड में पदस्थापित किया गया है। पंकज कुमार को बांका के बॉसी, आनंद मोहन को मुजफ्फरपुर के सकरा, अमरजीत कुमार को वैशाली के भगवानपुर प्रखंड में पदस्थापित किया गया है।

संजीव कुमार सीतामढ़ी के परिहार,निवेदिता सीतामढ़ी के चोरौत,सुनील कुमार मिश्र -कटिहार के आजमनगर, प्रदीप चौधरी- गया के कोच ,संजय कुमार -दरभंगा किरतपुर, निलेश कुमार -नालंदा के करायपसुराय,रितिका सहाय -पटना के अथमलगोला में पदस्थापित किया गया है।

इसके अलावे अश्विनी कुमार को पूर्णिया के बरहराकोठी , अनुपम कुमारी को पूर्वी चंपारण के छोड़ादानौ,अब्दुल कयूम को पूर्वी चंपारण के चकिया में पदस्थापित किया गया है।नीलिमा सहाय -सारण के इसआपुर,सबिता सौम्या -रोहतास के राजपुर में पदस्थापित किया गया है।

 

Comments are closed.