Breaking Exclusive (वीडियो) पटना में अपराधियों का तांडव 3 लोगो को मारी गोली, निजी अस्पताल में भर्ती,सिटी एसपी पहुचे अस्पताल, एक कि हालात गंभीर

बृजभूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पटनासिटी

पटना Live डेस्क। राजधानी में सुरक्षा और पेट्रोलिंग के पुलिसिया दावों की धज़्ज़िया उड़ाते हुए एक बार फिर अपराधियों ने कोहराम मचा दिया है। दरअसल, देर शाम पटनासिटी अंचल के आलमगंज थाना क्षेत्र में बाइक पर सवार होकर आये अपराधियों ने बिस्कोमान कॉलोनी चौक पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए 3 लोगो को गोलिया मार दी और फिर बड़े आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो गए है। इस वारदात की खबर मिलते ही कोहराम मच गया। यह खुरेजी की घटना आलमगंज थाना क्षेत्र के बिस्कोमान कॉलोनी के पास स्थित प्यारे लाल का बाग इलाके में उसवक्त हुई जब घायल तीनो शख्स घर के बाहर बैठकर आग ताप रहे थे। जिन तीन लोगों को गोलीमारी गई है, उनमें 55 साल के विजय पांडेय, 35 साल के अजय यादव और 30 साल के सचिन कुमार शामिल हैं। पुलिस के अनुसार विजय पांडेय को पैर और पंजरे में गोली लगी है जबकि अजय यादव और सचिन को पेट में एक-एक गोली लगी है।
घटना के बबात मिली जानकारी के अनुसार 2 बाइक पर सवार 4 अपराधी आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। अचानक हुई फायरिंग से पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया।मामले की जानकारी होते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घायलों में अजय की हालत गंभीर बताई जा रही है।पुलिस की मानें तो शुरुआती जांच में जमीन विवाद का मामला सामने आया है।असल में विजय पांडेय जमीन का कारोबार करते हैं। जांच में पता चला है कि इन्होंने कुछ विवादित जमीनें भी बेची थीं।संभावना जताई जा रही है कि इस बड़ी वारदात के पीछे की मुख्य वजह यही है।फिलहाल पटना पुलिस की जांच चल रही है। जांच के बाद ही वारदात की असलियत और इसे अंजाम देने वाले लोगों का नाम सामने आएगा।घटना की जानकारी मिलने पर सिटी एसपी, एएसपी और थानाध्यक्ष आलमगंज बहादुर स्थित निजी नर्सिंग होम पहुचे और घटना के बबात जनाकारी ली।

Loading...