बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Exclusive BIG News (वीडियो) 24 घंटे में 3 लोगो की निर्मम हत्या से “लोकतंत्र” की धरती खून से हुई लाल, सुशासन पुलिस की वैशाली में खुली पोल

105
  •  अजब संयोग मारे गए तीनो के नाम मनीष 
  • पैक्स अध्यक्ष की उसके घर के दरवाजे पर हत्या
  • हाजीपुर महुआ रोड के बेलकुंडा चौक पर   फाइनांस कर्मी की लूट के दौरान हत्या
  •  हाजीपुर जेल में पिस्टल से गोली मार कुख्यात की हत्या

पटना Live डेस्क। बिहार में सुशासन है ये दावा है नीतीश सरकार का, लेकिन ज़मीनी हक़ीक़त क्या है इससे आम आदमी खौफ़ के साये में जीने को मजबुर है।क्या गांव क्या शहर क्या कोर्ट क्या जेल हर जगह पर अपराधियों की बंदूकें शोले उगल रही है। हालात तो ये है कि लोकतंत्र की जननी धरा भी खुन के धब्बो से लालम लाल हो गई है। पुलिस तंत्र का हाल ये है कि महज बयानबाज़ी और कागज कारे करने भर की औकात में रह गई। अमूमन हररोज़ जिले में औसतन 2 लोगो की हत्या हो रही है।

वैसे तो पूरे सूबे में लॉ एंड ऑर्डर और सुरक्षा व्यवस्था के तमामदावों की धज्जियां उड़ाते हुए अपराधियों ने बिहार पुलिस को नकारा साबित कर दिया है। वही, बात अगर लोकतंत्र की धरती वैशाली की करे तो हालात बता रहे है कि आमआदमी कही भी सुरक्षित नही है। आप अपने घर के अंदर या दरवाजे पर भी कत्ल किये जा सकते है। जिले में कोर्ट परिसर और जेल भी महफूज़ नही है। हालात ये बन गए है कि लोकतंत्र की धरती खून से लाल हो गई है। जिस माटी ने महात्मा बुद्ध को शरणागत किया उस धरती पर खोखे और गोली बिखरे पड़े दिखाई दे रहे है। जिस माटी की सोंधी खुशबू ने जैन धर्म के महामना 24वें तीर्थंकर महावीर को भगवान महावीर बना दिया आज उसकी फिज़ाओ में माँ बहनों की सिसकियां सुनाई दे रही है।

वैशाली में पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

बिहार के वैशाली जिले में अज्ञात बदमाशों ने प्राथमिक कृषि सहयोग समितियां (पैक्स) के अध्यक्ष मनीष कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए।कत्ल की इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब मनीष अपने घर के दरवाजे पर खड़े होकर चाय पी रहे थे।हत्या की यह वारदात वैशाली के महुआ थाना क्षेत्र की है। घटना गुरुवार को विशन परसी पंचायत के पैक्स अध्यक्ष मनीष सिंह कन्हौली अपने घर के दरवाजे पर खड़े होकर चाय पी रहे थे। उनके साथ वहां कुछ लोग भी मौजूद थे, जिनसे वो बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने मनीष सिंह को निशाना बनाकर अंधाधुंध गोलबारी कर दी।

इस हमले में मनीष सिंह गोली लगने से घायल हो गए. बदमाश हमले के बाद वहां से फरार हो गए। मनीष लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े।आनन-फानन में उन्हें एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया पुलिस ने मौके पर जाकर मनीष के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक के परिजनों का कहना है कि राजनीतिक रंजिश के चलते पहले भी मनीष सिंह पर हमला किया गया था और सिंह ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी लेकिन उन्हें सुरक्षा नहीं मिली। परिजनों के मुताबिक मनीष सिंह लगातार दूसरी बार पैक्स अध्यक्ष चुने गए थे। वह पंचायत समिति सदस्य भी थे।हत्या की इस सनसनीखेज वारदात के बाद से ही गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन जुटी है। गांव में पुलिस बल भी तैनात किया गया है।

सड़क पर मनीष राय की हत्या 

गुरुवार की रात वैशाली में लूट के दौरान फाइनेंस कंपनी कर्मी की गोली मारकर हत्या, आक्रोशितों ने थाने में  तोड़फोड़ करते हुए विरोध प्रदर्शन किया .. पूरी खबर जानने ख़ातिर लिंक पर क्लिक करे

BiG Breaking – वैशाली में अपराधियों का तांडव जारी, राजापाकड़ में युवक की गोलीमार कर हत्या

BiG Exclusive News(वीडियो) शूटआउट इन हाजीपुर जेल – सोना,साज़िश और सुपारी, कुख्यात मनीष की हत्या की इनसाइड स्टोरी

BiG Exclusive News(वीडियो) शूटआउट इन हाजीपुर जेल- सोना, साज़िश और सुपारी, कुख्यात मनीष की हत्या की इनसाइड स्टोरी

BiG Exclusive News – हाजीपुर जेल में कुख्यात गोल्ड लुटेरे की ताबड़तोड़ 5 गोलियों मार कर हत्या से सकते में सुशासन

BiG Exclusive News – हाजीपुर जेल में कुख्यात गोल्ड लुटेरे की ताबड़तोड़ 5 गोलियों मार कर हत्या से सकते में सुशासन

Comments are closed.