BiG News – साल के पहले दिन तीन तीन हत्याओं से  दहली राजधानी, सुबह सबेरे से देर रात तक हलकान रही पटना पुलिस

80

#नए साल के जश्न के दौरान युवक को छत से नीचे फेंक दिया गया
#मामूली विवाद में खाजेकलां थाना क्षेत्र में युवक की सरेआम हत्या
#हत्या आरोप में जेल से बेल लेकर बाहर निकले युवक की आलमगंज थाना क्षेत्र पत्थरों से कूचने के बाद गोली मार कर निर्मम हत्या

पटना Live डेस्क। नए साल का पहला दिन राजधानी पटना ख़ातिर खुरेजी की वारदातों से भरा साबित हुआ। दरअसल नववर्ष के पहले ही दिन की शुरुआत यानी सुबह ही हत्या की एक सनसनीखेज वारदात से हुई।
राजधानी में वर्ष 2019 के पहले दिन का खुरेजी भरा आगाज ऐसा रहा कि पहले ही दि 3-3 युवक हलाक कर दिए गए।

पहली हत्या – प्रेमप्रसंग में न्यू ईयर जश्न में हत्या

सनसनीखेज हत्या की वारदात को राजधानी में नये साल के जश्न के दौरान अंज़ाम दिया गया। बताया जा रहा है कि सोमवार की रात न्यू ईयर के जश्न के दौरान सुशांत सिंह नामक युवक को अपार्टमेंट की छत से नीचे फेंक दिया गया। घटना श्री कृष्णपुरी थाना अंतर्गत शिवम इन्क्लेव नामक अपार्टमेंट की है।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।              
पुलिस की माने तो मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने दो युवक समेत एक लड़की को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने मृतक समेत तीन अन्य के मोबाइल को भी जब्त किया है। पुलिस के अनुसार इस पूरे मामले को हादसे में तब्दील करने की साज़िश की गयी है। क्योंकि युवक की मौत 5वी मंजिल से गिरने से हुई है लेकिन मकतूल के जिस्म पर खरोंच तक नही पाये गए है।घटनास्थल से पुलिस ने शराब की बोतल भी बरामद की है। जिससे यह स्पष्ट होता है कि बिल्डिंग की 5वीं मंजिल पर शराब पार्टी चल रही थी।                             

दूसरी हत्या- मामूली विवाद में हत्या 

पटनासिटी में देर शाम खाजेकलां थाना इलाके के बेगमा की हवेली के पास अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मामले के बबात मिली जानकारी कर अनुसार टेंपो को सकरा रास्ता में घुसाने को लेकर हुए विवाद में अपराधियों ने खुरेजी की घटना को अंजाम दिया। दरअसल, मकतूल अंजनी यादव का भाई अपना ऑटो लेकर अघर लौट रहा था। रास्ते में विक्की नामक शख्स से सकरा रास्ते में टेम्पो लेकर जाने को लेकर नोकझोक हो गई। लेकिन बीच बचाव में मामला सम्भल गया। फिर अंजनी यादव का भाई ऑटो लेकर घर पहुचा और घर के सामने ऑटो खड़ाकर घर के अंदर चला गया।                           तभी पीछे पीछे विक्की पहुचा और जोर जोर से चिल्लाते हुए अपशब्द का इस्तेमाल करने लगा। यदि दौरान घर मे मौजूद अंजनी बाहर निकला और फिर दोनों के बीच जोरदार बहस होने लगी,तभी विक्की ने कमर से पिस्टल निकाल कर गोली अंजनी के सीने में मार दी।जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद विक्की फरार है। खाजेकलां पुलिस की टीम इसकी तलाश में जुटी है।

तीसरी हत्या – जेल से बेल पर आये युवक की हत्यापटना सिटी के आलमगंज थाना इलाके से जहां अपराधियों ने खड़ा कुआं मोहल्ले में एक युवक को पहले गोली मारी गई फिर पत्थरों से कूच कूच कर निर्मम हत्या कर दी गई। मृतक विक्की हाल ही में हत्या के मामले में जमानत पर जेल से बाहर आया था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Loading...