बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले में बिहार के लाल समेत CRPF के 3 जवान शहीद

300
  • 48 घण्टे में घात लगाकर दूसरा हमला
  • हंदवाड़ा में सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग पार्टी के अलावा आतंकवादियों ने नौगाम में सीआईएसएफ कीपेट्रोलिंग पार्टी पर भी हमला किया
  • 3 दिन में आठ सैनिक शहीद, चार सेना, तीन सीआरपीएफ और एक जम्मू कश्मीर पुलिस से

पटना Live डेस्क। जम्मू कश्मीर में 48 घण्टे में दूसरी बार आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर हमला किया है।कश्मीर के हंदवाड़ा में सोमवार की शाम आतंकियों ने पेट्रोलिंग के दौरान सीआरपीएफ जवानों के एक गश्ती दल पर हमला बोल दिया। हमले में औरंगाबाद जिले के गोह प्रखंड के देवहरा गांव के संतोष कुमार मिश्रा समेत तीन जवान शहीद हो गये, जबकि सात जवान घायल हुए हैं। जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी भी मारा गया है।

इधर, औरंगाबाद के लाल संतोष कुमार मिश्रा के शहीद होने पर उनके पैतृक गांव में सन्नाटा पसर गया है। संतोष कुमार मिश्रा योगेंद्र मिश्रा के पुत्र थे और सीआरपीएफ के 92 बटालियन में कार्यरत थे।मंगलवार को उनका पार्थिव शरीर पैतृक गांव पहुंचने की संभावना है।।संतोष कुमार मिश्रा तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर थे।

उनके पिता का पहले ही निधन हो गया था।।गांव पर दो भाई विजय मिश्रा और मंतोष मिश्रा के साथ-साथ पत्नी दुर्गा देवी,मासूम बेटा आदर्श कुमार और मां रहती है। मिली जानकारी के अनुसार संतोष की शादी वर्ष 2009 में आरा के बजनिया गांव में हुई थी।

Comments are closed.