Big News – पटना में झारखंड पुलिस के महिला और पुरुष कांस्टेबल ने ट्रेन के आगे लगाई मौत की छलांग, महिला आरक्षी की मौत, जवान जख्मी

326

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में गर्दनीबाग में रेलवे ट्रैक पर पड़ोसी राज्य झारखंड के देवघर साइबर थाना के फरार पुरुष और महिला कांस्टेबल पटना के गर्दनीबाग में खुदकुशी के इरादे से ट्रेन के आगे कूद गए। जिससे महिला आरक्षी की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि पुरुष आरक्षी को गंभीर स्थिति में PMCH में इलाज चल रहा है

जानकारी के मुताबिक़ रेलवे ट्रैक पर मिले शव की पहचान झारखंड में देवघर साइबर थाना मेंपोस्टेड नंदनी कुमारी की रूप में हुई है। वही रेलवे ट्रैक के पास से एक जख्मी जवान मिला है उसकी पहचान सरोज़ कुमार झा के तौर पर हुई है। जिसे ईलाज के लिए पीएमसीएच  भेजा गया है। जहा उसका इलाज किया जा रहा है। की का एक हाथ कट गया है। खून ज्यादा बहने की वजह से उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

बकौल चश्मदिदों के दोनो एक दूसरे का हाथ पकड़े ट्रैक के पास ही टहल रहे थे। फिर अचानक करीब पौने 11 बजे अप लाइन से गुजर रही ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। मौके पर पहुंची रेल पुलिस ने घायल जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और महिला सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही, इस दर्दनाक घटना के बाबत देवघर नगर थाना प्रभारी विक्रम प्रताप सिंह ने यह जानकारी दी। दोनों बुधवार को स्कूटी से फरार हुए थे। महिला कांस्टेबल प्रेमी के घर पहुंची थी और उसे अपने साथ ले गई थी। इनके घरवाले  शादी को तैयार नहीं थे।

Loading...