बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News- महज 8 घण्टे 2-2 युवकों की नृशस तरीके से की गई हत्या से दहली राजधानी पटना 

सुबह सबेरे चौक थाना क्षेत्र के चौक शिकारपुर स्थित संकट मोचन गली में अपराधियो ने घर मे घुस कर एक युवक की कुच कर निर्मम हत्या कर फरार हो गये। मालसलामी थाना क्षेत्र के पटना घाट रेलवे लाइन के समीप अपराधियों ने युवक की चाकू गोंदकर की हत्या,जांच में जुटी पुलिस।

361

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधी पूरी तरह बेलगाम और बेखौफ़ हो चुके है। वही पटना पुलिस महज वारदात स्थल पर पहुचकर पंचनामा और जल्द ही कांड का उद्भेदन के दावों तक सिमटी नज़र आ रही है।

शनिवार की अहले सुबह चौक थाना क्षेत्र के चौक शिकारपुर स्थित संकट मोचन गली में अपराधियो ने घर मे घुस कर एक युवक की कुचकूच कर निर्मम हत्या कर फरार हो गये। कभी मामले को लेकर अनुसंधान कि प्रक्रिया शुरू ही हुई थी तभी पटना सिटी के ही मालसलामी थाना क्षेत्र के पटनाघाट रेलवे लाइन के पास अपराधी ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया और चाकू से गोद कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।जिसके बाद स्थानीय लोगो ने आनन फानन में घायल युवक को इलाज में लिए NMCH भेजा।

जहाँ इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस पूरे मामले की छान बीन की । पुलिस ने मृतक की पहचान नंदगोला का रहने वाला गोलू कुमार के रूप में किया है। परिजनों का कहना है कि इलाके का रहने वाला अपराधी सूरज कुमार ने चाकू से हमला किया है। वही घटना का कारण अभी तक स्पष्ट नही हो सका है पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है और अपराधियों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

Comments are closed.