बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking -(वीडियो )पटना में सरेशाम सैदपुर हॉस्टल के लड़कों ने 2 युवको को मारी गोली, एक कि इलाज के दौरान मौत, दूसरा गंभीर हालत में PMCH में भर्ती

8

बृजभूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पटनासिटी 

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के बहादुर थाना क्षेत्र के सैदपुर हॉस्टल के गेट पर स्थित झोपड़पट्टी में चाय पीने के दौरान सैदपुर हॉस्टल और बहादुरपुर मुशहरी के 2 युवको में किसी बात को लेकर हुई बहसबाजी ने उसवक्त खूनी रुख अख्तियार कर लिया जब हॉस्टल के लड़कों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। अचानक हुई इस फायरिंग से चाय दुकान पर भगदड़ मच गई। इसी बीच 3 की संख्या में रहे युवको ने बहादुर मुशहरी के रहने वाले 18 वर्षीय बलमा मांझी और 25 वर्षीय पंडित मांझी को कई गोलिया मार दी और फरार हो गए। बकौल चश्मदिदों के गोली मारने के बाद युवक सैदपुर हॉस्टल कैंपस में दौड़ते हुए घुस गए।
अचानक हुई गोलीबारी से सड़क पर गुजर रहे लोग जान बचाने की गरज से भाग खड़े हुए। वही गोली लगने से बुरी तरह घायल दोनो युवको को उनके परिजन आनन फानन में PMCH लेकर गए। जहाँ मिली जानकारी के अनुसार बलमा की  इलाज़ के दौरान मौत हो गई है। वही दूसरे घायल पंंडित मांझी की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।
घटना के जानकारी मिलने पर बहादुरपुर थाना और कदमकुआं थाना की पुलिस मौके पर पहुची पर  स्थानीय झोपड़पट्टी के निवासियों की आश्चर्यजनक खामोशी ने पुलिस को काफी देर तक हलकान किये रखा।

Comments are closed.