बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BIG BREAKING (Exclusive Live Video) राजधानी में 2 पेट्रोल टैंकर और एक ट्रक में लगी भीषण आग, इलाके में मची अफरा तफरी

पटना में अगमकुआँ थाना क्षेत्र के जीरो माइल स्तिथ सोनाली पेट्रोल पंप के पास दो पेट्रोल टैंकर और एक ट्रक में लगी भयंकर आग।

722

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। राजधानी में इस एक बड़ा हादसा हो गया है। अगमकुआं थाना क्षेत्र के सोनाली पेट्रोल पंप के समीप हाइवे पर खड़ी डीजल टैंकर में अचानक आग लग गई। टैंकर में लगी आग इतनी तेजी से फैली कि बगल में ही खड़े दूसरे टैंकर को भी उसने अपने लपेटे में ले लिया। फिर थोड़ी दूरी पर खड़ी एक ट्रक को भी आग की वजह से नुकसान हो गया। अगमकुआं थाना क्षेत्र के सोनाली पेट्रोल पंप के पास ईंधन लदे दो टैंकरों में भीषण आग लग गयी है।आग लगने से सड़क पर अफरा तफरी की स्थिति हो गयी है।

दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार सोनाली पेट्रोल पंप के समीप सड़क पर चार पेट्रोल टैंकर खड़े थे। जिन दो टैंकरों में आग लगी, उसमें एक टैंकर डीजल से भरा था वही दूसरा टैंकर खाली था। इसी बीच अचानक आग की लपटें उठने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।।लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

मामले की जानकारी मिलते ही अगमकुआं थाना के थानेदार अपनी टीम के साथ पहुंचे। साथ ही फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी गई। चंद मिनटों में एक-एक कर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद टैंकर में लगी आग पर काबू पाया जा सका। थानेदार की मानें तो आग कैसे लगी? ये किसी को नहीं पता है। जांच के बाद हो आग लगने के कारणों का पता चल पाएगा।

वही, गाड़ियों में भीषण आग लगने की सूचना पर पहुँची फ़ायर ब्रिग्रेड की 8 गाड़ियां और कड़ी मक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू, आग लगने कारण अभी स्पष्ट नही हो पाया है।

- Advertisement -

Comments are closed.