BiG Breaking (वीडियो) अबतक 5 शव मिलने से दहला फतुहा, पटना में फिर मिले 2 शव, एक शव का सिर है गायब

1052

पटना Live डेस्क। पटना जिले के ग्रामीण क्षेत्र के फतुहा थाना अंतर्गत महज 3 दिनों के अंदर 5 अज्ञात शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। दरअसल, इस बार भी फतुहा थाना क्षेत्र में ही शव बरामद किया गया है। लेकिन इस बार शव पुनपुन नदी से मिले है। दोनो लाशों में एक का सर नदारद है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पिछले दिनों फतुहां फोरलेन के करीब से बरामद दो सर में एक का यह धड़ है। रविवार की सुबह एक बार फिर पुनपुन नदी से दो डेडबॉडी मिलने की खबर आई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस डेडबॉडी निकालने की कोशिश में लगी है।

Big Breaking -(वीडियो) पटना के फतुहा थाना क्षेत्र में एक महिला समेत कुल 3 लोगो का सिर मिलने से मचा कोहराम, युवक के गाल पर लिखा है ANP, धड़ का अबतक नही चला है पता

ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि पुनपुन नदी में शवों के तैरने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंचकर शवों को निकालने की कोशिश में लगी है। बकौल ग्रामीण एसपी बरामद एक शव बूढ़ी महिला की है। जबकि दूसरे शव के बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता।

ग्रामीण एसपी ने बताया कि शव काफी सड़ चुका है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि दूसरे शव का सिर या तो गल चुका है या फिर सिर है ही नहीं। एफएसएल की टीम मौके पर पहुंकर जांच में जुटी है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि दूसरे शव का सिर गायब है। ऐसे में इन मौतों का कनेक्शन तीन दिन पहले बरामद तीन सिर से भी जोड़ा जा रहा है।

वही, दूसरे शव को केले के पत्ते और थम में बंधा पाया गया है। अमूमन समाज के कई हिस्सों में साँप के काटने के बाद शव को केले के थम और पत्तो में बांधकर नदी में प्रवाहित किया जाने का एक अंधविश्वास रूपी रिवाज रहा है। कयास लगाए जा रहे है को शव बहते हुए कही से आया है।

Loading...