बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-पटना में अपराधियों का तांडव चरम पर, दो और शवों की बरामदगी से दहशत में आवाम

बेख़ौफ़ अपराधियों के आगे पटना पुलिस बेबस नज़र आरही है। ताबड़तोड़ वारदातों से हलकान पटना पुलिस महज शव बरामदगी और पोस्टमॉर्टम कराने तक महदूद नज़र आ रही है। इसी क्रम पुनः 2 शवो की बरामदगी से पुलिस सन्न राह गई है तो वही आवाम ख़ौफ़ज़दा

854

पटना Live डेस्क। बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। वही राजधानी पटना में अपराधियों का दुःसाहस अपने चरम को पार कर चुका है। कानून का भय बिल्कुल खत्म हो गया है। बिहटा थाना क्षेत्र में अपराधियो के कोहराम से सन्न पटना पुलिस अपराधियों के आगे बेबस और लाचार नज़र आ रही है। इसी क्रम में राजधानी पटना के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों से दो शवों को बरामद (2 Dead body recover) किया गया है। इनमें से एक शव के चेहरे को बेरहमी से तेजाब से जला दिया गया है लिहाजा मृतक की शिनाख्त नहीं हो पा रही है।

बेख़ौफ़ अपराधी व बेबस पटना पुलिस

पहली घटना पटना के जानीपुर इलाके की है, जहां गाजा मोहम्मदपुर नहर से एक शव की बरामदगी हुई है। मकतूल की अबतक पहचान नहीं हो सकी है। क्योंकि चेहरे को तेजाब से जला दिया गया है। साथ ही हाथ टूटा हुआ है और शरीर पर कई जगह गहरे जख्म के निशान हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। साथ ही पुलिस पहले पहल शव की शिनाख्त की कवायद में जुट गई है।

वहीं, दूसरी घटना बेऊर थाना क्षेत्र की है। थाना क्षेत्र के विद्यानगर कॉलोनी से एक शव को बरामद किया गया है। अबतक शव की अबतक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वही, बरामद शव की पहचान के प्रयास तेज कर दिए है।

Comments are closed.