बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – बीएमपी बैरक में सिपाही ने SLR से पहले महिला सिपाही को मारी गोली फिर गोली मार कर ली खुदकुशी, मचा हड़कंप

1,292

 पटना Live डेस्क। राजधानी के बीएमपी एक के परिसर में उस वक्त कोहराम मच गया जब बिहार मिलिट्री पुलिस (बीएमपी) की बैरक में रह रहे एक सिपाही ने एसएलआर से महिला सिपाही को गोली मारी फिर खुदख़ुशी करने को खुद को भी गोली मार ली। दोनों सिपाहियों को मौके पर मौत हो गई। इस खबर से बिहार मिलिट्री पुलिस परिसर में हडकम्प मच गया। आनन फानन में उच्चाधिकारियों को मोबाइल से सूचना दी गई।

              राजधानी में मंगलवार तड़के अचानक बीएमपी एक के बैरक से गोली चलने की आवाज से खलबली मच गई। यहां बीएमपी वन कैंप में गोली लगने से एक पुरुष और महिला कॉन्स्टेबल की मौत हो गई है। शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों कॉन्स्टेबल ने खुद को गोली मारी है। गोली की आवाज सुनकर बीएमपी में रह रहे दूसरे अन्य कॉन्स्टेबल वहां पहुंचे और आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि दोनों कॉन्स्टेबल ने खुद को क्यों गोली मारी है। मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। पटना पुलिस के अधिकारी सूचना मिलने के बाद बीएमपी कैम्प पहुंचे हैं। गोली चलने पर बीएमपी कैम्प में अफरा-तफरी मच गई थी। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

साथ ही दोनों कॉन्स्टेबल के परिजनों को भी इस संबंध में सूचना दी गई है। कैंप के बाकी कॉन्स्टेबल समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर उनके साथी ने खुद को क्यों गोली मारी। उनका कहना है कि कल तक दोनों सामान्य थे। इनके व्यवहार में कोई अंतर नहीं दिख रहा था। हालांकि दो कॉन्स्टेबल की मौत की खबर से पूरे कैंप में चर्चा हो रही है। मामले में विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं।

Comments are closed.