BiG Breaking – राजधानी रांची मे निजी न्यूज़ चैनल के दफ्तर में मिली दो सगे भाइयों की खून से सनी लाशें, पुलिस मौक़े पर मौजूद

45

सुजीत कुमार, ब्यूरो कोर्डिनेटर, रांची

पटना Live डेस्क। झारखंड की राजधानी रांची से एक बड़ी वारदात की खबर है।  दो भाई हेमंत अग्रवाल और महेंद्र अग्रवाल जो मूल रूप से धनबाद के झरिया के रहने वाले थे, उन दोनों का शव बरामद हुआ। वर्तमान में रांची के लालपुर स्थित शिवम अपार्टमेंट में रहते थे। कल अशोक नगर रोड नंबर 1 से पुलिस को दोनों भाई की स्कूटी बरामद हुआ। जिसके आधार पर पुलिस ने छानबीन करते हुए अशोकनगर स्थित घर से शव बरामद किया। दोनों की हत्या गोली मारकर की गई है। हत्या के पीछे उधारी के पैसे लिए जाने का मामला सामने आ रहा है, मगर पुलिस अभी इस मामले में कुछ बता नहीं रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी।

बुधवार शाम से लापता 

मिली जानकारी के अनुसार धनबाद के रहने वाले दोनों सगे भाई महेंद्र अग्रवाल और हेमंत अग्रवाल बुधवार की शाम 4 बजे से ही लापता थे। जिसकी सूचना पुलिस ने उनके परिजनों दी थी।अपने स्तर से भी इन दोनों भाइयों की खोजबीन कर रहे थे।लेकिन देर रात तक दोनों भाइयों का पता नहीं चल पाया था।जिसकी वजह से परिजनों की बेचैनी बढ़ गयी थी।

मूल रूप से झरिया के रहने वाले थे अग्रवाल बंधु दोनों सगे मृतक भाई मूल रूप से धनबाद के झरिया के रहने वाले थे। रांची में लालपुर स्थित शिवम अपार्टमेंट में रहते थे। कल अशोक नगर रोड नंबर 1 से पुलिस को दोनों भाईयो की स्कूटी बरामद करने में सफलता मिली थी। जिसके आधार पर पुलिस ने छानबीन करते हुए अशोकनगर स्थित घर से शव बरामद किया है।

Loading...