बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking -अपराधियों ने फिर मुजफ्फरपुर में दी लूट की बडी घटना को अंजाम, दिनदहाड़े ग्रामीण बैंक की शाखा से 13 लाख की लूट,पुलिस ने शुरू की जांच

112

पटना Live डेस्क। बिहार में कैश लूट की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रहा है। इसी क्रम में एकबार फिर मुजफ़्फ़रपुर जिले में एक और बैंक लूट की घटना हुई है। जानकारी के अनुसार गुरुवार को कुढ़नी में अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया। यह घटना कमतौल की ग्रामीण बैंक शाखा में हुई है। बैंक लूट की घटना के बाद एसएसपी के निर्देश पर जिले में नाकेबंदी कर अपराधियों को पकड़ने में पुलिस जुट गई है। डीएसपी पश्चिमी घटना स्थल के लिए रवाना हाे गए हैं। स्थानीय पुलिस ने भी अपने स्तर से काम शुरू कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार आधा दर्जन हथियारबंद लुटेरों ने घटना को समय हुई जब शाखा के अधिकतर कर्मचारी लंच कर रहे। दो अपराधी सीधे कैशियर और मैनेजर के पास पहुंचे। इसके बाद पिस्तौल के बल पर उन्हें कब्जे में ले लिया। जबकि शेष चार अपराधियों ने बैंक के भीतर मौजूद ग्राहकों को कब्जे में ले रखा था। जब चाबी देने में थोड़ी देरी हुई तो एक बदमाश ने पिस्तौल के बट से कैशियर को मारकर जख्मी कर दिया।  उसके पास से चाबी छीन लिया।

दिनदहाड़े हुई बैंक लूट की सूचना पर पहुची स्थानीय पुलिस पीडि़त कर्मचारियों से पूछताछ कर जानकारी ले रही है। साथ हीं सीसीटीवी फुटेज की मदद भी ली जा रही है। जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और आसानी से फरार हो गए.

Comments are closed.