BiG News (वीडियो) चांदी के सिक्के और महज चंद रुपयों ख़ातिर मासूम की निर्मम हत्या, पुलिस ने आरोपी युवक को दबोचा,निशानदेही पर शव बरामद 

13

#गंगा आरती देखने घर से निकला था मासूम
#मासूम की हत्या के आरोप में पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार
#मासूम का शव पुलिस ने किया बरामद

पटना Live डेस्क। बिहार की राजधानी पटना में एक खौफ़नाक घटना को अंजाम दिया गया है। मिल रही जानकारी के अनुसार महज कुछ रुपयों ख़ातिर एक युवक ने दरिन्दगी की इंतहा करते हुए एक मासूम की न केवल निर्मम हत्या कर दी बल्कि उसके शव को गंगा के किनारे छुपा दिया। मामले के खुलासा तब हुआ जब मासूम की माँ अपने बेटे के लापता होने के बाद उसकी तालाश ख़ातिर रोते बिलखते पीरबहोर थाने पहुची और अपने बेटे ढूढने की गुहार लगाई। ममाले की गम्भीरता को देखते हुए मामला दर्ज कर लोहानीपुर से चंदन नामक युवक को हिरासत में लेकर पुछताछ शुरु की तो पहले पहल वो पुलिस को भरमाने की कोशिश करता रहा पर आखिरकार उसने सच कुबूल करते हुए शव बरामद करवा दिया।

पटना के पीरबहोर इलाके में रहने वाले मोहम्मद शमीम का ग्यारह वर्षीय बेटा आलम अपने एक दोस्त के साथ गंगा आरती देखने गया था। तब से वो लापता हो गया था। साथ गए लड़के से जबा आलम के परिजनों ने पूछा तो उसने बताया कि गंगा घाट पर एक युवक ने आलम को बुलाया था।
दरअसल,पुलिस के मुताबिक श्रद्धालुओं द्वारा गंगा में फेंके जाने वाले पैसे को आलम नदी से निकाला करता था।इसी क्रम में छठ के दौरान उसका विवाद गिरफ्तार युवक से विवाद शुरू हुआ था। बकौल
गिरफ्तार चंदन के मैंने छठ के दौरान गंगा से एक चांदी का सिक्का और पैसे निकालकर घाट किनारे रखा था जिसे लेकर आलम भाग गया था। इसके बाद से ही चंदन लगातार आलम को खोज रहा था।
रविवार को जब मासूम शमीम अपने एक दोस्त के साथ गंगा आरती के दौरान गंगा घाट पर पहुंचा तो चंदन ने वहीं उसे पकड़ लिया और पहले  चांदी के सिक्के पैसे के बबात पूछताछ की और जब आलम ने उक्त पैसे नही लेने की बात कही तो उसने उसके साथ जमकर मारपीट की और गुस्से में उसने मासूम के गला दबाकर हत्या कर दी और फिर अपने गुनाह को छिपाने की नीयत से गंगा घाट कर किनारे शव को छुपा दिया। हत्याकांड को अंज़ाम देकर वो वहां से फरार हो गया।
लेकिन मासूम के दोस्त ने जब आलम घर नही लौटा तो उसके परिजनों को बताया कि घाट पर उसे चंदन नामक युवक बुलाकर अपने साथ ले गया था। परिजनों ने फिर इस बात की जानकारी पीरबहोर थाने को दी तब पुलिस ने परिजनों के सहयोग से आरोपी युवक को लोहानीपुर से धर दबोचा तो मामले का खुलासा हो गया।

Loading...