Breaking Exclusive (वीडियो) पटना में थाने से महज कुछ दूरी पर घर मे घुसकर युवक को मारी गोली,गंभीर हालत इलाजरत

0
492

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधी किस कदर बेख़ौफ़ है इस का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते है कि गांधी मैदान थाने से महज चंद कदम की दूरी पर घर मे घुसकर एक युवक को गोली मार दी गई और अपराधी फरार होने में कामयाब रहा।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुची इधर जख्मी युवक को स्थानीय लोगो के सहयोग से एक निजी अस्पताल मे भर्ती कराया। जहाँ उसका इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि जख्मी के शरीर से ज्यादा खून बहने की वजह से उसकी हालत बेहद नाजुक है।
वही घटना की जानकारी मिलने पर घटना स्थल का जब पटना Live संवाददाता ने मुयायना किया तो मामला कुछ संदिग्ध प्रतीत हुआ। जिस मकान के भूतल के कमरे युवक रहता है और उसे ही वरदात स्थल बताया जा रहा है। दरअसल कमरे में खून को साफ़ करने की कवायद की गई थी। इसी दौरान टाउन डीएसपी भी पहुचे और अपनी तफ़्तीश शुरू कर दी।
खुरेजी की यह घटना गांधीमैदान थाना क्षेत्र के सालिमपुर अरहरा के साई मंदिर के समीप किराए के रक मकान में घटित हुई है। गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी युवक का नाम मधुकांत है जो मूलरूप से मधेपुरा जिले का निवासी है। मधुकांत को अपराधी ने पेट मे गोली मारी और फरार हो गया।
मधुकांत पिछले पांच साल से केशव कुमार के पानी प्लांट में कार्यरत है। वही पानी प्लांट के समीप ही किराए के एक मकान में रहता है। घटना के बाबत पानी प्लांट में काम करने वाले युवक ने बताया कि गोली लगने सेजख्मी युवक लम्बे वक्त से उसके साथ काम करता है। घटना के वक्त वह अपने कमरे पर मौजूद था और किसी ने उसे आवाज लगाकर बाहर बुलाया और फिर गोली मार दी।वही प्रथम दृष्टया पुलिस को मामले को संदिग्ध मान रही है।

 

 

 

Loading...