Super Exclusive -(वीडियो) पटना में दिनदहाड़े सरेआम अपराधियों ने युवक को मारी ताबड़तोड़ चार गोलिया, मौत

0
45

बृजभूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पटना सीटी

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधियों का दुःसाहस लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हालात ये बन गये है कि जरायपेशा लोग जब मर्जी तब वारदात को अंजाम देकर फरार होने में कामयाब हो रहे है। इसी कड़ी में जब पूरी राजधानी गणतंत्र दिवस की खुशी में सराबोर होकर तिरंगे की शान में कसीदे पढ़ रही थी अपराधियों ने राजधानी में एक बार फिर दिन दहाड़े हत्या ने सनसनी फैला दी।
ताजा मामला है, पटना सिटी के खाजेकला थाना क्षेत्र के सोनार टोली इलाके मे दिन दहाड़े अज्ञात अपराधियो ने 27 वर्षीय गोलू उर्फ़ विकास कुमार को सरेआम बीच सड़क पर ताबड़तोड़ 4 गोलियां मार दी और आराम से चलते बने। गोलियों से बिधा युवक सड़क पर पड़ा रहा पूरी तरह खून से लतपथ लेकिन परिजनों के आने तक किसी ने मदद नही की। परिजनों में जानकारी मिलने पर आनन -फानन में स्थानीय लोगो की मदद से घायल युवक को इलाज के लिए जीसस अस्पताल ले जाया गया। जहाँ चिकित्सको ने घायल युवक को मृत घोषित कर दिया।

सरेआम आज़मी पाई इस हत्या की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुँचे एएसपी और पुलिस टीम पुरे मामले की छान बीन में जुट गया है। वही घटना स्थल से पुलिस ने चार की संख्या में कारतूस का खोखा बरामद किया है। अपनी तफ़्तीश के साथ ही पुलिस दस्त इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज को सघनता से खंगाल रही है।