BiG News (वीडियो) पटना के खाजेकलां में युवक की हत्या, घटना स्थल से आधा दर्जन खोखा और जिंदा कारतूस बरामद

बृजभूषण कुमार, ब्यूरो कोर्डिनेटर, पटना सिटी

#मारे गए युवक की अबतक नही हो पाइ है पहचान
#आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश में कई गई है युवक की हत्या

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के सिटी अंचल में
अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधियों की आग उगलती बंदूके लगातार इंसानी ज़िन्दगियों को खत्म कर रही है। दुःसाहसी अपराधियों द्वारा एक के बाद एक ताबड़तोड़ आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। बावजूद इसके पुलिस वारदातों को रोक पाने में पूरी तरह विफल साबित हो रही है। इसी क्रम में शनिवार की रात खाजेकला थाना क्षेत्र के जल्ला गली में हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक पर अंधाधुंध फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गए।अचानक हुई फ़ायरिंग की तडतडाहट से पूरा इलाका दहल उठा। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के NMCH ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

                          मिली जानकारी के मुताबिक अज्ञात युवक हिंदुस्तान कोल्ड स्टोरेज जल्ला गली के पास से पैदल ही गुजर रहा था। तभी हथियारबंद अपराधियों ने उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी मिलने पर खाजेकलां थाना पुलिस मौके पर पहुची और अपनी तफ़्तीश शुरू करते हुए घटना स्थल के आसपास से  क़रीब आधा दर्ज़न खोका और जिंदा कारतूस बरामद किया है।                     अबतक नही हुई मृतक की पहचान

                          हालांकि, युवक की हत्या की हत्या किस कारण की गई यह अबतक स्पष्ट नहीं हो सका है।
आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश को लेकर ही युवक की हत्या की गई है। मृतक की भी अबतक पहचान नहीं हो सकी है। वही  फिलहाल पुलिस मृतक की पहचान और हत्या के कारणों को तलाशने में जुटी है। पुलिस ने मकतूल की जामा तलाशी भी ली लेकिन उसकी पहचान के बाबत कुछ भी नही मिला। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अग्रसित कर दिया है।