Big Breaking – (pic)पटना में दिनदहाड़े युवक की गला रेत कर नृशंस हत्या से मचा कोहराम, पुलिस मौके पर पिस्तौल और चाकू बरामद

0
46

पटना Live डेस्क। पटना में अपराधियों का दुःसाहस अपने चरम पर है। ख़ाकी का खौफ लगभग खत्म होता प्रतीत हो रहा है इसी कड़ी में अभी अभी फ़क़ीड़वाड़ा मस्जिद के समीप दिनदहाड़े एक युवक को बेहद बेदर्दी से मौत की नींद सुला दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पहुची पुलिस ने मौके पर से एक कट्टा और एक बिना खून से सने हुए चाकू को बरामद करते हुए शव को अपने कब्जे में कर लिया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

                         वही बकौल चश्मदीदों के मृतक युवक घटना के पूर्व से ही वहा चहल कदमी करता देखा गया था। शायद किसी फिराक में वहा आया था। लेकिन इसी बीच अचानक 3 लड़के आये और फिर उससे उलझ गये। गाली गलौज के बीच अचानक मारपीट होने लगी और लड़कों ने युवक को पकड़ ज़मीन पर पटक कर मुर्गा काटने वाले चाकू से गला काट दिया और इस बड़ी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए।
वही जब लोगबाग युवक के पास पहुचे तो उसकी सांसे चल रही थी और पास में एक चाकू पड़ा था लेकिन उसपर खून के निशान नही थे। पुलिस के पहुचने तक वो ज़िंदा था पर थोड़ी देर में दम तोड़ दिया। घटना स्थल से पुलिस ने एक चाकू और एक कट्टा बरामद किया है।
वही थाने से महज चंद कदम की दूरी पर हुए इस नृशंस हत्याकांड को दिनदहाड़े बीच सड़क अंजाम देकर अपराधियों का फरार हो जाना और चाकु से गला रेतना जैसा दुःसाहस पटना पुलिस के सुरक्षा के दावो पर सवालिया निशान लगा रहा है।वही दबी जुबान में स्थानीय लोगो का कहना है कि अपराध करने वालो को सभी जानते है पर उनका नाम लेने की हिम्मत किसी मे नही है।