Super Exclusive (वीडियो) पटना में भीड़ ने मासूम बच्ची को झोले में छिपकर ले जारही महिला को पकड़ा फिर बच्चा चोरी के आरोप में जमकर पीटा

बृजभूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पटना सिटी

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में एक फिर एक महिला को भीड़ ने बच्चा चोरी के इल्जाम में पकड़कर जमकर पीटा है। दरअसल पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के मारूफगंज स्थित पत्थर घाट पर उस वक्त लोगो की भीड़ हिंसक हो गई जब,लोगो ने एक संदिग्ध महिला के झोले से 2 वर्षीय मासूम बच्ची को बरामद किया। झोले से निकली बच्ची की बेहद खराब हालात में थी। इतना देखते ही मौजूद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और आक्रोशित लोगो ने महिला को पकड़ लिया और बच्चा चोरी के आरोप में उसकी जम कर धुनाई कर दी।
साथ ही उस महिला को पुलिस के हवाले कर दिया।  फिलहाल पुलिस ने जहाँ आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है। वही उस महिला के कब्जे से झोले से बरामद मासूम की ख़राब स्थिति को देखते हुए उसे इलाज के लिए NMCH भेज दिया है।
वही, पुलिसिया पूछताछ में महिला बच्ची को परसा से लेकर आने की बात बता रही है।उस बच्ची को अपनी बच्ची बता रही है, पर लोग इस बात को मानने को तैयार नहीं है की कोई भी माँ अपनी बच्ची को झोले में छिपा कर क्यों रखेगी ? झोले में तो मासूम का दम ही घुट मौत भी हो सकती है।                            
स्थानीय लोगो की माने तो महिला बच्चा चोर है और इस बच्ची को नशा खुरानी का शिकार बना कर उसे लेकर भागने की फ़िराक में थी। पुलिस भी मामले को संदिग्ध मानकर महिला से कड़ी पूछ-ताछ में जुट गई है।  साथ ही महिला और उस बच्ची के सम्बन्ध में पूरी जानकारी जूटा रही है ताकि पूरी सच्चाई सामने आ सके।