Big Breaking – पटना में महज 24 घंटे में दूसरे सोनार युवक की हत्या से मचा कोहराम, हत्यारों ने खदेड़ कर मारी गोली, CCTv में दिखाई दिए बदमाश

बृजभूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पटना सिटी

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के खाजेकलां थाना क्षेत्र में महज 24 घंटे के अंदर 2 सोनार युवकों की हत्या से कोहराम मच गया है। पहली हत्या को सोमवार की रात को खाजेकलां थाना क्षेत्र के शेखा रोजा मोहल्ले में  आधा दर्जन बदमाशों ने आलमगंज क्षेत्र के सादिकपुर निवासी जगदीश प्रसाद के पुत्र रितेश की गोली मार हत्या कर दी। सादिकपुर टीओपी के सामने उसकी सोनारी दुकान है। इस मामले पुलिस ने मारे गए रितेश के परिजनों द्वारा नामजद उसके 4 साथियों में से 2 युवको को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही अन्य 2 की तलाश में पुलिड ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही थी कि,  इधर
मंगलवार की देर रात सर्राफा दुकानदार सुजीत उर्फ राॅकी को घर के पास गोली मार कर हत्या कर दी। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। वही घटना के बाबत एसएसपी ने बताया कि मकतूल युवक का आपराधिक इतिहास रहा है।मृतक रॉकी के खिलाफ चौक थाना समेत खाजेकलां व आलमगंज थानों में भी लूट समेत कई अन्य संगीन अपराध के मामले दर्ज हैं।
वही, हत्याकांड के बाबत मोहल्ले वालों बताया कि बक्शी मोहल्ला निवासी राॅकी प्रदीप कुमार सोनी का बेटा है।अशोक राजपथ पर उनकी  दुकान है। वही घटना के बाबत रॉकी के बड़े भाई विक्की ने बताया कि वो शाम को घर ने निकाला था। रॉकी को अपराधियों ने उसवक्त गोली मार दी जब वो घर के समीप स्थित मार्केट में अपनी बाइक खड़ी कर पैदल ही सड़क पार कर घर की वे बढ़ रहा था। तभी अचानक एक बाइक पर सवार दो लोगों ने रॉकी को घर से चंद कदम की दूरी पर आवाज लगाकर रोका और उसपर फायरिंग कर दी। रॉकी को पहली गोली सीने में लगी तो वो सीने पर हाथ रखकर घर की ओर दौड़ पड़ा लेकिन बाइक से पीछा कर घर के पास ही पीछे बैठे अपराधी ने रॉकी के सर में बिल्कुल पास से गोली मार दी। गोली लगते  खून से लथपथ होकर धड़ाम से ज़मीन पर गिर पड़ा। हत्याकांड को अंजाम देकर अपराधी  फरार हो गए।
इधर, फायरिंग की आवाज सुनकर मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। वही, रॉकी के परिजन घर से बाहर निकले तो उन्हें सड़क पर खून से लथपथ की लाश मिली। रॉकी का शव देखते ही उसके परिजन चीत्कार कर उठे।