Viral (वीडियो)भारत तेरे टुकड़े होंगे और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे ने अररिया में राजद के सरफराज आलम के जीत के जश्न को बनाया विवादस्पद

0
151

पटना Live डेस्क। बिहारमें सीमांचल के गाँधी के तौर पर जाने स्वर्गीय तस्लीमुद्दीन साहब के इंतक़ाल के बाद हुए उपचुनाव में अररिया लोकसभा निर्वाचन सीट पर राजद प्रत्याशी और उनके बेटे सरफराज आलम ने जीत दर्ज की है। जीत से उत्साहित होकर सरफराज आलम के समर्थकों एवं उनके प्रशंसको द्वारा जश्न मनाने का सिलसिला शुरू हो गया। इसी से जश्न के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में कथित तौर पर सरफराज समर्थकों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद और  भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि सरफराज समर्थकों ने जीत की खुशी में उनके घर के बाहर देश विरोधी नारे लगाये।
हालांकि पटना Live को डॉट इन ऐसे किसी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इसकी सत्यता का कोई प्रमाण भी हमारे पास मौजूद नहीं है। वहीं,अररिया से भाजपा प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह ने मीडिया से बातचीत में इस वायरल वीडियो पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इसकी जांच होने चाहिए।।उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने अररिया के चुनावी सभा में कहा था कि अगर सरफराज आलम की जीत होती है तो ये इलाका आइएसआइ का अड्डा बन जायेगा।
इस वायरल वीडियो को देख कर ये बातें सही साबित हो रही है। अररिया लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रहे प्रदीप कुमार सिंह का कहना है कि यह वीडियो सरफराज आलम के घर के पास की है। उन्होंने कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए और जो भी दोषी हो उस पर शख्त कार्रवाई होने चाहिए।
उधर, अररिया के सांसद सरफराज आलम ने वायरल वीडियो को फर्जी बताते हुए इसकी जांच की मांग की है।जीत का सर्टिफिकेट लेने बिहार विधानसभा पहुंचे नवनिर्वाचित सांसद सरफराज आलम ने गिरिराज सिंह के ताजा बयान पर प्रतिकिया देते हुए कहा, भाजपा नेता अक्सर ऐसे बयान देते रहते हैं उनके बयानों का कोई मतलब नहीं है। लोगों को रोजगार चाहिए रोटी चाहिए।अररिया के लोगों ने दिखा दिया है। जनता क्या चाहती है सबको पता चल गया है।भाजपा के लोग गलत बयान बाजी करते हैं।उनके पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए इस तरह का बयान दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए और जो भी दोषी हो उस पर शख्त कार्रवाई होने चाहिए। देखे वो वायरल विडियो..