Super Exclusive(वीडियो) मगध विश्विद्यालय के प्रो वीसी ने छात्र का अपने चेम्बर में पकड़ा कॉलर किया दुर्व्यवहार तो वीडियो हुआ वायरल

शादाब, संवाददाता, गया

पटना Live डेस्क। बिहार की शिक्षा व्यवस्था लगातार अपनी दुर्व्यवस्था और गलत वजहों से समाचारों की सुर्खियों में रहती है।इसी कड़ी में एक बेहद गंभीर आरोप मगध विश्वविद्यालय प्रति कुलपति डॉ. कार्यानंद पासवान पर लग रहे है। इस बाबत एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में स्पष्ट दिखता है कि एक छात्र लगातार उसके काम मे जारी विश्विद्यालय प्रशासन की लेट लतीफी से परेशान है।वो लगातार कहत है कि कब तक दौड़ते रहे है। कोई काम नही हो रहा है। फिर आज़िज़ आकर वही सीधे प्रो वीसी के चैम्बर में जा पहुचता है। लेकिन उंसके साथ जो प्रो वीसी के चैम्बर में हरकत होती है वो खुद उंसके लिए किसी शॉक जैसा होता है। वायरल वीडियों में साफ दिखता है कि लड़के से स्वयं डॉ. कार्यानंद पासवान दुर्व्यहार कर रहे है साथ ही अन्य कर्मचारी भी उंसके लड़के से कुछ छिनने की।कवायद में उंसके साथ छीना झपटी करते दिख रहे है।

वही छात्र लगातार कहता है कि दिल्ली से पटना करते करते अब मैं थक गया हूँ,मेरी पढ़ाई बधित हो गई है। लेकिन अब तक काम नही हुआ पिछले साल सितंबर महीने से मैं लगातार चक्कर काट रहा हूँ .. देखिये पूरी कवायद और दुर्व्यवहार का वीडियो और खुद तय करिये क्या ये हालात किसी छात्र के भविष्य से खिलवाड़ नही है।