Super Exclusive -(वीडियो) बिहार के पूर्णिया  पुलिस के खुद को जनता का सेवक कहने वाले ASI की ठसक भरी रिश्वतखोरी का वायरल वीडियों देखिए

पटना Live डेस्क।  बिहार में सुशासन है यानी कानून का राज है लेकिन जिन कंधों पर इसको लागू करने की जिम्मेदारी है वो खाकी अजब गजब के गुल खिलाकर सुशासन को शर्मशार करने से बाज नही आती है। ऐसा ही एक मामला पूर्णिया जिले में देखने को मिला है जहाँ ASI (अस्सिस्टेंट सब इंस्पेक्टर) मसरूल खान की घूसखोरी का वायरल वीडियों खाकी को शर्मशार कर रहा है।
दरअसल, एक स्टार यानी वाले पुलिस कर्मी मसरूल खान वर्त्तमान पूर्णिया जिले के डगरूआ थाने में तैनात है। पूर्व में ASI खान जिले के सरसी थाने में पोस्टेड थे तब जनाब के वसूली के किस्से चहुओर गूंजा करते थे। ASI खान का रिश्वतखोरी का तरीका बड़ा शानदार रहा है। पूरे टशन में पैसे वसूली करते रहे।
वायरल वीडियों में ASI खान का रुआब देखिए, एक हाथ में सिगरेट रखकर पूरी ठसक के साथ वसूली के हरे नोट को गिनवा कर अपने आप को जनता का सेवक कह रहे है। हद तो ये की ईमानदारी तो इतनी की मत पूछिए घुस के रुपये को भी नही छूते है जनाब। लेकिन 100 रुपये कम होने पर भड़क जाते है। आप खुद देखिए और सुनिए पूर्णिया पुलिस के इस ASI के अल्फ़ाज़ ..