Viral (वीडियो) खगड़िया में अलौली CO  और BDO संग पूर्व मुखिया और समर्थकों की गुंडागर्दी और धमकी

0
112

विक्रम उपाध्याय, संवाददाता, खगड़िया

पटना Live डेस्क।बिहार के खगड़िया जिले के अलौली सीओ के चैम्बर में घुसकर अलौली के पुर्व मुखिया कंपनी मंडल और उनके समर्थकों के द्वारा सीओ राजीव कुमार के साथ न केवल बेहद अभद्र व्यवहार किया गया बल्कि गाली गलौज करते हुए हमला करने की कोशिश की गई। साथ ही साथ खुल्लम खुल्लम देख लेनें तक की धमकी भी दी गई। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है।
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से अलौली के पुर्व मुखिया कंपनी मंडल खुलेआम गुंडागर्दी करते हुए अलौली सीओ राजीव कुमार में चैंबर में बवाल कर रहे है। सीईओ चेम्बर से हंगामे और गाली गलौज की चीखो पुकारा सुनकर जब अलौली बीडीओ अजित कुमार रौशन अंदर आते है तो वो पूर्व मुखिया और समर्थकों की गुंडागर्दी देखकर भौचक्क रह जाते है।

जारी उपद्रव को जब वो अपने मोबाइल कैमरे से कैद करने लगते है तो कंपनी मंडल अपनी गुंडागर्दी के साक्ष्यों को मिटाने के उद्देश्य से उनपर हमला करता है और उंसके समर्थकों द्वार उनका भी मोबाइल छीनकर फेंक दिया गया। इस घटना का कारण अलौली सीओ नें बताया कि रामजानकी मंदिर से कब्जा हटाये जानें से नाराज होकर पुर्व मुखिया कंपनी मंडल नें चैम्बर में गुडागर्दी किया है। वही बीडीओ और सीओ नें साफ तौर पर कहा कि उनके पास कोई सुरक्षा नही है कैस काम करें।                                     हालाकि,इस मामले में अलौली सीओ नें सात लोगों के खिलाफ स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दिया है। लेकिन घटना के बाद दोनों प्रशासनिक अधिकारी अपनी सुरक्षा को लेकर जहां चिंतित है वही घटना के बाद से दोनों के परिजन भी बेहद डरे सहमे है। इस बाबत  सीओ अलौली राजीव कुमार और BDO  अजित कुमार रौशन का स्पष्ट कहना है कि ..