BiG News (वीडियो) सुशासन में शराबबंदी का हाल देखिये-खूब छलका जाम, नाचती बार बालाएं और खुले मंच पर धाय धाय

अभिषेक कुमार, संवाददाता, वैशाली

पटना Live डेस्क। बिहार में सुशासन की सरकार है। सूबे में पूर्ण शराबबंदी लागू है। लेकिन राजधानी पटना से महज कुछ किलोमीटर दूर पड़ोसी जिले में एक स्थानीय दबंग के यहां आयोजित एक समारोह की तस्वीरें सुशासन की धज़्ज़िया उड़ाने को काफी है। वायरल वीडियों बिहार के वैशाली जिले का है जहाँ दारू ,लड़की और धाय धाय के बीच शराबबंदी वाले बिहार से हैरान करने वाली तस्वीर वायरल हो रही है।
पार्टी में जमकर छलकाया गया जाम,लोगों ने लहराई हाथों में बोतलें तो स्टेज पर लड़कियों का डांस के बीच जमकर हुई शराब पार्टी। रही सही कसर जमकर धाय धाय खूब चली बंदूकें जिससे पंडाल के चिथड़े उड़ गए।
यह तस्वीर पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार से हैरान करने वाली है। वायरल वीडियो में पार्टी के दौरान जमकर शराब की बोतलें लहराई गई और पार्टी में जमकर बन्दूकबाजो ने धाय धाय गोलियां चलाकर अपनी उपस्थित दर्ज कराई।
दरअसल सूबे के वैशाली जिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़कियों के डांस के बीच जमकर शराब पार्टी की जा रही है और लोग ना केवल जाम छलकाते दिख रहे हैं। कई लोग बोतल लहराते दिख रहे हैं पार्टी के दौरान कुछ लोग ताबड़तोड़ फायरिंग करते दिखे तो कुछ लोग स्टेज पर पिस्टल लहराते ठुमके लगाते दिख रहे हैं। फायरिंग की वजह से पंडाल के चिथरे उड़ गए। इस पार्टी के दौरान दर्जनों लोग नियम और कायदे से बेखौफ शराब की मस्ती में डूबे दिख रहे हैं। बताया जा रहा है शराब पार्टी यह तस्वीर वैशाली जिले के एक दबंग के यहां आयोजित एक निजी आयोजन का है।

वैशाली एसपी बोले

वैशाली जिले में शराब पार्टी और हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद SP ने जांच और कार्रवाई की बात कही है। उधर, वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई है वैशाली के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि हालांकि अभी तक कोई औपचारिक शिकायत नहीं आई है लेकिन वीडियो की सत्यता जांच की जाएगी और आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।