Super Exclusive (video)समस्तीपुर के रोसड़ा में रामनवी जुलूस में पुलिसवाले का यह रूप देखकर आपके होश उड़ जायेंगे, यकीन न हो तो देखिये

0
39

पटना Live डेस्क। बिहार समस्तीपुर जिले के रोसडा बाजार में गत 27 मार्च को चैती दुर्गा पूजा के अवसर पर दो समुदाय के बीच विवाद के बाद पथराव और आगजनी की गई। रोसडा बाजार में किसी के प्रवेश रोक लगा दिया गया है। हालात अब भी तनावपूर्ण है।
दरअसल मां दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन करने को ले जाने के दौरान एक समुदाय के कुछ शरारती तत्वों द्वारा चप्पल फेंकने के बाद समस्तीपुर में हिंसा भड़की उठी। दो गुटों के बीच जमकर झड़प हुई। दोनों ओर से सैकड़ों की भीड़ ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। नारेबाजी और पथराव के बीच बवाल इतना बढ़ गया कि पुलिस को उपद्रवियों को काबू में लाने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी। हिंसक झड़प के बाद पूरे इलाके में धारा 144 लगा दी गई। किसी तरह से अफवाह के कारण हालात बेकाबू न हों इसके लिए मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद है।
लेकिन इसी बीच एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बिहार पुलिस का बावर्दी एक स्टार कांधे पे लगाये ASI पुलिस वाला रामनवी जुलूस में शामिल होकर जोर जोर से जय श्रीराम जय श्रीराम का नारा लगा रहा है, वही दूसरी तरफ एक अन्य पुलिस कर्मी अपने मोबाइल से जुलूस का वीडियो बना रहा है। इस वीडियो के वायरल होने पर अब लोगबाग सवाल उठा रहे है कि जिनको सुरक्षा खातिर ड्यूटी पर तैनात किया गया वही जब सबकुछ भूलकर धार्मिक जुलूस में नारेबाजी करेंगे तो फिर हालात तो बिगड़ेंगे ही।