लालू नीतीश ट्वीटवार जारी है – सीएम नीतीश का ट्वीट,पीएम मोदी ने भी किया लाइक

0
14

पटना Live डेस्क। सूबे की सियासत में लालू नीतीश में जारी ट्वीट वार रोज़ ब रोज़ नए कीर्तिमान स्थापित कर राह है। एक बार फिर बिहार के मुखिया नीतीश कुमार फिर ट्वीट रूपी तीर से लालू यादव पर निशाना साधा है।उल्लेखनीय है कि विगत  कई दिनों से नीतीश लगातार ट्वीट कर राजद सुप्रीमो पर वार कर रहे है।इसी कड़ी में पुनः सीएम के एक ऐसे ही एक ट्वीट को शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लाइक किया तो नीतीश कुमार का या ट्वीट वायरल हो गया है।
शुक्रवार को सुबह सबेरे ठीक नौ बजे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक ट्वीट आया। निशाने पर राजद सुप्रीमो ही थे। इस ट्वीट को कुछ ही देर बाद नरेंद्र मोदी ने इसे लाइक किया। यह ट्वीट जबरदस्‍त वायरल हो रहा है। इस का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते है कि महज़ 16 घंटों में ही मुख्यमंत्री के इस ट्वीट को 4,727 लोगो ने लाइक किया है।वही 868 लोगों ने इसे रीट्वीट किया है,तो 515 लोगो ने इस ट्वीट पर अपनी राय जाहिर करते हुए समर्थन और विरोध भरे कमेंट्स किये है। लेकिन ज्यादातर कमेंट करने वालो ने नीतीश कुमार के तंज की सराहना में बेहद शानदार कमेंट्स भी किये है। यह सिलसिला लगातार जारी है।
इस तंज रूपी ट्वी में नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद का नाम नहीं लिया है। पर, ट्वीट के शब्द ऐसे हैैं जो सीधे-सीधे यह इशारे कर रहे कि ट्वीट लालू  के बयान और ट्वीट्स पर जबरदस्त कटाक्ष हैैं। गौर करे तो राजद सुप्रीमो,नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव यानी लालू बेटों संग सृजन और शौचालय घोटाले पर काफी तीखी ताबड़तोड़ ट्वीट कर रहे है।
विदित हो कि नीतीश कुमार ने गांधी जयंती यानी 2 अक्टूबर को सार्वजनिक मंच से भगलपुर में सृजन घोटाले के बाबत जानकारी साझा करते हुए आला अधिकारियों की टीम को जांच के लिए भागलपुर भेजा था। जांच का आकार वृहद और दायरा बढऩे पर सरकार ने जांच सीबीआई से कराने की त्वरित अनुशंसा की थी। वहीं शौचालय घोटाले की बात पटना डीएम संजय अग्रवाल ने सार्वजनिक की थी।
इन्ही घपले घोटालों को केंद्रित करते हुए बिहार के सीएम ने ट्वीट किया कि घोटालों को उजागर करना और घोटाले बाजों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करना ही घोटाला है।मालूम हो कि ट्वीटर पर बहुत ज्यादा सक्रिय न रहने वाले नीतीश कुमार विगत कुछ दिनों से लगातार ट्वीट कर रहे है। वही सीएम के ट्वीट के बाद लालू कुनबे का ट्वीट पर पलटवार भी लगातार सुर्खियों में है।

 

Loading...