Big Breaking – बिहार में पूर्ण शराबबन्दी का नीतीश के ही मंत्री ने उड़ाया मखौल,कथित रूप से शराब संग शिक्षा मंत्री की तस्वीर हुई वायरल

0
127

पटना Live डेस्क। सूबे में सुशासन की सरकार ने पूर्ण शराबबन्दी लगा रखी है। नीतीश कुमार द्वारा इस साहस भरे ऐतिहासिक फैसले की जमीनी हक़ीक़त क्या है ये हर आमो खास को मालूम है। वही होली की पूर्व संध्या पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर ने कोहराम मचा दिया है। इस तस्वीर में सूबे वर्त्तमान शिक्षा मंत्री शराब संग  मेज पर चखना के तौर पर मेज पर ड्राई फ्रुट, सेब काले अंगुर संग अपने समर्थकों संग महफ़िल सजाये बैठे नज़र आ रहे है। यह तस्वीर कब की है और इसकी पुरी क्या सच्चाई हैं ? इस पर दावा नहीं किया जा सकता है लेकिन होलीका दहन के दिन सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही हैं। इस बाबत जब शिक्षा मंत्री से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उनसे तमाम जतन करने के बाद भी संपर्क नही हो पाया। जब उनका या उनके प्रतिनिधि का पक्ष आएगा तो उससे पाठको को रू-ब-रू कराया जायेगा।
बिहार के वर्तमान शिक्षा मंत्री का नाम श्री कृष्ण नंदन प्रसाद वर्मा है मखदुमपुर, जहानाबाद से विधायक चुने गए हैं। जदयू और बीजेपी गठबंधन की सरकार बनने के बाद, 27 जुलाई 2017 वर्मा का शपथ ग्रहण हुआ था। 65 वर्षीय श्री वर्मा जनता दल यूनाइटेड पार्टी बड़े नेता हैं और उन्होंने 1971 में बी एन कॉलेज पटना से स्तानक की पढ़ाई की है।
उल्लेखनीय है कि सूबे में पूर्ण शराब बंदी में सुशासन सरकार के कथित रूप से शराब संग शिक्षा मंत्री की वायरल तस्वीर के माध्यम से सोशल मीडिया पर उड़ाए जा रहे माखौल की सत्यता की पुष्टी हम नही करते है।