गद्दाफी के साथ कटरीना कैफ की तस्वीर वायरल,आखिर क्या कर रही थी कैट?

0
20

पटना Live डेस्क। कैटरीना कैफ जल्द ही रणबीर कपूर के साथ ‘जग्गा जासूस’ में सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 14 जुलाई को देशभर में रिलीज होने वाली है। इससे पहले ही बॉलीवुड की कैट यानी कैटरीना कैफ की कत्ल कर दिए गए लीबिया के तानाशाह मुअम्मर गद्दाफी को 20 अक्तूबर 2011 को विद्रोहियों ने मौत के घाट उतार दिया था।इसके बाद लगभग 42 साल तक लीबिया पर राज करने वाले गद्दाफी के शासन का अंत हो गया। तानाशाह गद्दाफी के साथ एक ग्रुप फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। कैटनीन की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसकी वजह से कैटरीना चर्चा का विषय बन गई है। वही सोशल मीडिया पर कैट की तस्वीर के बाबत ढेरों कमेंट आ रहे है।


इस तस्वीर में मॉडल शमिता सिंघा के साथ कैटरीना कैफ और नेहा धूपिया लीबिया के तानाशाह मुअम्मर गद्दाफी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में अदिती गोवित्रिकर और आंचल कुमार भी नजर आ रही हैं।
सुपर मॉडल रह चुकी कैटरीना वर्त्तमान दौर में बॉलीवुड की बेहद सफल अभिनेत्रियों में शुमार करती है।अपने जबरदस्त लुक,उम्दा डांसिंग और बेहतरीन अदाकारी की बदौलत बॉलीवुड की कुछ बेहद सफल फिल्मो में हीरोइन का किरदार निभा चुकी कैट की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर कैटरीना के मॉडलिंग के दिनों की बतायी जा रही है।
यह तस्वीर मॉडल शमिता सिंघा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। शमिता ने अपने फैशन शो और मॉडलिंग के दिनों को याद करते हुए यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- 15 साल पहले जब हम एक फैशन शो के लिए लीबिया गये थे,तब हमें गद्दाफी से मिलने का मौका मिला था। साथ ही इस तस्वीर के बाबत कैप्शन मर उन्होंने लिखा भी है- लड़कियों! क्या आपको यह ट्रिप याद है?