खुलासा – भाजपा अध्यक्ष ने वारदात की रात 6 बार किया था कॉल, एक ही जाति का होने के भी दिये तर्क वर्णिका के पिता आईएएस का बड़ा खुलासा

पटना Live (नेशनल) डेस्क। हरियाणा के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बेटे और उसके दोस्त की संलिप्तता वाले चंडीगढ़ हाईप्रोफाइल छेड़खानी केस में पीड़िता वर्णिका कुंडू के पिता वरीय आईएएसअफसर वीएस कुंडू ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वारदात की रात उनको आरोपी विकास बराला के पिता सुभाष बराला ने 6 बार फोन कॉल किया था। उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष बराला का फोन नहीं उठाया क्योंकि वे जानते थे कि राजनीतिक पहुंच के कारण उनपर दबाव बनाया जाएगा। कुंडू ने पुलिस पर भी गुमराह करने का आरोप लगाया है।

बीजेपी अध्यक्ष का 6 बार कॉल आया

आईएएस अफसर वीएस कुंडू ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा कि वारदात की रात उनके फोन पर हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला का 6 बार कॉल आया था। इसके बाद बीजेपी के एक नेता ने उनको कॉल करके समझौते के लिए दबाव बनाया था। बीजेपी नेता कुंडू को पहले से जानते थे। उन्होंने बताया कि आरोपी हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष बाराला का बेटा है, इसलिए वे समझौता कर लें।


वीएस कुंडू ने बताया कि बीजेपी नेता ने उनसे कहा दोनों के एक ही जाति के होने की बात कही। और कहा इसलिए उनको समझौता कर लेना चाहिए। लेकिन उन्होंने समझौते से साफ इंकार कर करते हुए कहा कि आरोपी किसका बेटा है, इसकी उनको कोई परवाह नहीं है, उनको उनकी बेटी की चिंता है। उसके साथ गलत हुआ है। उसे इस मामले में जरूर न्याय मिलना चाहिए।

बेटी के साथ पहुंचे थे थाने

पीड़िता के पिता ने बताया कि वारदात की रात वो अपने बेटी के साथ थाने पहुंचे थे। करीब दो घंटे के बाद पुलिसवालों ने बताया कि विकास बराला और उसके साथ के मेडिकल जांच में नशे में होने की पुष्टि हुई है। उनकी मेडिकल टेस्ट हुए हैं,जबकि बाद में खुलासा हुआ कि आरोपियों ने सैंपल ही नहीं दिया।

डॉक्टरों ने सूंघकर बना दी रिपोर्ट

जबकि आरोपियों का मेडिकल करने वाले डॉक्टर हरजोत सिंह ने बताया कि विकास बराला और आशीष को गिरफ्तार करने के बाद चंडीगढ़ पुलिस मनी माजरा के सिविल हॉस्पिटल में मेडिकल कराने के लिए लेकर आई थी। आरोपियों ने यूरिन और ब्लड सैंपल देने से मना कर दिया तो पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया।जबकि डॉक्टरों ने इतने गंभीर मामले की रिपोर्ट सिर्फ सूंघ कर तैयार कर दी। यदि चंडीगढ़ पुलिस डॉक्टर यूरिन और ब्लड सैंपल लेती, तो यह केस और मजबूत हो सकता था।