पटना में दोस्त के घर पार्टी में गए युवक को मारी गई गोली, मौत

0
13

बृजभूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के  खाजेकलां थाना क्षेत्र के सती चौरा गली यानी हंस महाराज की डेहरी इलाके में अपराधियों ने एक युवक की गोलीमार कर हत्या कर दी। पुलिस मामले की छान बीन में जुटी गईं है। मृतक युवक की पहचान दिलीप चौधरी के बेटे विक्की चौधरी के तौर पर की गई है।


मिली जानकारी के अनुसार खाजेकला थाना क्षेत्र के चंद्र महाराज की डयोढ़ी मोहल्ले के रहने वाले विक्की को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी।गंभीर हालत में विक्की को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि दिलीप चौधरी का पुत्र विक्की बीती रात अपने एक दोस्त के घर आयोजित पार्टी में शरीक होने की बात कहकर घर से निकला था। जब काफी रात गए वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो परिजनों को उसे गोली लगने की सूचना मिली। गोली लगने से गभीर रूप से जख्मी विक्की को आनन-फानन में परिजनों ने इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई।
वही खुरेजी की घटना में अपने बेटे को गवाने के बाद भी परिजनों ने हत्या के कारणों को बताने में अनभिज्ञता जताई है। वही स्थानीय पुलिस ने जल्द ही पूरे मामले उद्भेदन करते हुए हत्यारों की यथाशीघ्र गिरफ्तारी खातिर प्रयास शुरू कर दिए है।