तफ़्तीश का सच – बाइकर्स गैंग के गैंगवार में गोली का शिकार एएन कॉलेज के छात्र नेता अंकुर शर्मा 

0
17

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के बोरिंग रोड के सहदेव मार्ग स्थित कुल्हड़ चाय के पास बुधवार की सरेशाम हुई बाइकर्स गैंग की गैंगवार में शाम तक़रीबन  साढ़े सात बजे बाइकर्स गैंग के अपराधियों ने एएन कॉलेज के छात्र नेता अंकुर शर्मा को गोली मार दी। बाइक सवार अपराधियों ने उसके पेट में बायीं तरफ पिस्टल से गोली मार दीऔर फिर हवाई फायरिंग करते हुए तेज रफ्तार से हड़ताली मोड़ की तरफ फरार हो गये। घायल अंकुर को पहले सीएनएस अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया फिर उसे पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया।गोली उसके पेट में फंस गयी है. पीएमसीएच में उसका इलाज जारी है। एसकेपुरी पुलिस पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

कौन है निशु खान और शुभांकरमिली जानकारी के अनुसार अंकुर शर्मा पर हमला करने वाले अपराधी बाइकर्स गैंग के हैं। पुलिस की अब तक की छानबीन में पता चाल है कि किंग्स ऑफ पटना गैंग के निशु खान उर्फ नसीम और उसके तीन अन्य साथियों ने खूंरेजी की इस घटना को अंजाम दिया है। निशु खान तकरीबन 3 महीने पहले ही आर्म्स एक्ट में बेउर जेल से जमानत पर बाहर आया है। यह समनपुरा इलाके का रहने वाला है।निशु खान के साथ उसकी गर्लफ्रेंड को लेकर शुभांकर जो किंग्स ऑफ पटना नामक बाइकर्स गैंग के सरगनाओं में शामिल के बीचलंबे समय से अदवात है।थाना पुलिस की मानें तो घटना के वक्त वहां शुभांकर सरकार, अंकुर सहित अन्य लड़के एक साथ खड़े थे। अपराधी ने शुभांकर पर गोली चलाई, जो अंकुर को लग गई।

पढ़े – बाइकर्स के गैंगवार का सच

Super Exclusive -(पर्दाफ़ाश) पटना में बाइकर्स गैंग में गैंगवार का सच- सरगना की “गर्लफ्रेण्ड” का खुल्ला ऐलान, शुभांकर का जवाब फिर धाय धाय और बेचारा अंकुर शर्मा – http://patnalive.co.in/girl-friend-is-the-reasone-of-gangwar-inbetween-bikers-gang-of-patna/

पुलिस को नहीं मिला खोखा

पुलिस का भी कहना है कि घटना के वक्त अंकुर शुभांकर। के साथ खड़ा चाय दुकान पर खड़ा था। बोरिंग रोड में फायरिंग के बाद पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया पर जहां गोली चली है वहां पर अंधेरा छाया हुआ था।अगल-बगल पेड़ है इसलिए काफी खोजने के बाद भी किसी प्रकार का खोखा नहीं मिला। वहीं पुलिस ने कुल्हड़ चाय और संघाई रेस्टोरेंट के कर्मचारियों से पूछताछ की गई है। पुलिस ने रेस्टोरेंट के सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया है ताकि मामले में शामिल अपराधियों की पहचान की जा सके।पड़ताल की जारी है कि किसी संदिग्ध का चेहरा दिख सके। वहीं घटना स्थल पर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अपराधी बाइक से फरार हो गये। पुलिस का कहना है कि अपराधी स्फीट डिजायर गाड़ी से थे।
एएन कॉलेज का छात्र है अंकुर


ही गोलीबारी में घायल मूलरूप से सिवान जिले के घरौंदा थानान्तर्गत हरेलालपुर गांव का रहने वाला अंकुर शर्मा एएन कॉलेज से पीजी की पढ़ाई कर रहा है। उसने बीडी कॉलेज से छात्र राजनीति की शुरुआत किया था।
वह मगध विश्वविद्यालय छात्र संघ की ओर से बीडी कॉलेज का प्रतिनिधि भी बताया जाता है। पटना में छात्र राजनीति से जुड़े होने के कारण अंकुर अपना ज्यादा  वक्त बोरिंग रोड में ही बिताता है।वही,अंकुर अपने पिता प्रमोद शर्मा, मां और छोटी बहन के साथ किराये पर  पुनाइचक मोहल्ले में रहता है।उसके पिता निजी स्कूल में शिक्षक हैं। घटना की जानकारी पर पिता और बहन पीएएमसीच अस्पताल पहुंचे थे।

सच की पड़ताल
ही,जब पटना Live ने अंकुर शर्मा के बाबत पड़ताल की तो उज़के जानने वाले लोगो का दावा है कि अंकुर शर्मा सियासत से जुड़ा है और बेहद शांत स्वभाव का मेहनती युवक है, छात्र आंदोलन में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेता है साथ ही जदयू के आयोजनों में भी उसकी उपस्थिति देखी जाती है। पर अपराध या जरायम में उसकी सहभागिता अबतक की पड़ताल में नही पाइ गई है। ये बात अलग है कि ज्यादातर वक्त बोरिंग रोड में गुजारने के दौरान उसकी उपस्थित देव मार्ग स्थित कुल्हड़ चाय की दुकान पर लगातार देखी गई है।

Loading...