BIG NEWS (Live वीडियो) सासाराम में अचानक चलते ट्रक में लगी आग, सैकड़ो लोगो के आखों के सामने धु धु कर जलने लगा ट्रक

62

पटना Live डेस्क। बिहार के रोहतास जिला मुख्यालय सासाराम में उस वक़्त कोहराम मच गया जब चलती ट्रक में लाग लग गई और ट्रक धु धु कर के जलने लगा। लिहाजा आस पास के लोगों ने कड़ी मशक़्क़त से आग पर काबू पाया। मिली जानकारी के मोताबिक आंध्र प्रदेश की ट्रक जिसका नंबर 16TF 3866 था। जो आंध्रा प्रदेश से मछली ले कर आया था। लिहाज़ा मछली को उतार कर वापिस जाने के क्रम में सासाराम के भीड़ भाड़ वाले इलाके कुराईच में धु धु कर जलने लगा।
बहरहाल आग ने देखते ही देखते पूरे ट्रक को अपने लपेटे में ले लिया। जिसके बाद आसपास के इलाके में कोहराम मच गया। जिस जगह ये घटना घटी वहां एक महावीर मंदिर था। जिसके परिसर में महावीर क्यूज़ संस्था की तरफ से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जहां हजारो की संख्या में लड़के मौजूद थे लिहाज़ा जैसे ही आग लगने की सूचना उनलोगों को मिली तुरंत लोगों ने आसपास के घरों से पानी का इंतेजाम कर आग पर काबू पाया।
बहरहाल ट्रक ड्राइवर ने बताया कि आग कैसे लगी उसको इसकी जानकारी नहीं है। लिहाज़ा जब जब उसे इस बात का अहसास हुआ तो उसने ट्रक से कूद कर ऊनी जान बचाई। इस दौरान लोगों ने बताया कि तीन लोग इस आग के चपेट में आ कर घायल हो गए। वहीं आग लगने के काफी देर के बाद दमकल की गाड़ी पहुचीं जिससे लोग नाराज़ हो गए और दमकल को वापिस जाने की बात करने लगे। बहरहाल थोड़े देर के लिए पूरे इलाके में अफरा तफरी मची रही।