हर बॉडी टाइप की लड़कियों की पसंद : “कुलोट्स”

पटना Live डेस्क। क्रॉप टॉप के बाद अब क्रॉप पैंट्स का ट्रेंड बिहार ही क्या, हर जगह चलन में है। इन्ही क्रॉप पैंट्स को स्टाइलिश लड़कियों ने नाम दिया है “कुलोट्स” । नए स्टाइल की कुलोट्स पैंटनुमा स्टाइल का होता है और ट्रेंड की सूचि में आज कल पहले पायदान पर देखा जा रहा है। कुलोट्स की सबसे बड़ी ये हैल्दी, पतली, छोटे कद और लम्बे कद हर टाइप की लड़कियों पर सूट करता है। बॉलीवुड तक इस ट्रेंड का प्रचलन है। दीपिका पादुकोण हो या आलिया भट्ट, सभी हिरोइनों को इन दिनें इस ट्रेंड को फॉलो करते देखा गया है।

हाँ, अगर आपने अब तक इसे ट्राई नहीं किया है तो ये अलग बात है। आपको फिर मालूम ही नहीं चलेगा स्टाइलिश लगने के साथ साथ आप इस पैंटनुमा कपड़े में कितनी कम्फर्टेबल भी महसूस करती है। हो सकता है आपने अब तक इसे नज़रअंदाज़ कर दिया हो इसलिए भी आपने इस ड्रेस को ट्राई नहीं किया , पर ये दावे के साथ कहा जा सकता है कि आपने इस स्टाइल वाले पैंट को इग्नोर कभी नहीं किया होगा। इसलिए इसको ट्राई जरूर करें। अगर आप इस ड्रेस को पहनने में पहली बार हिचक महसूस कर रही है तो आप शुरू में एंकल लेंथ वाली कुलोट्स खरीद लें, इससे आपको धीरे धीरे बदलाव महसूस में बनेगा। अटपटा न लगे इसके लिए आप पहले प्रिंटेड कुलोट्स के जगह सिंगल और डार्क कलर के कुलोट्स का चयन करें।

कैसे टॉप के साथ पेयर करें ?

कुलोट्स को किसी भी टॉप के साथ पेयर कर के पहना जा सकता है। बस ध्यान रखें कि आपको कौन सा लुक कब कैरी करना है। जैसे अगर आप हाई वैस्ट कुलोट्स का चयन करती है तो आपको स्टाइलिश क्रॉप टॉप के साथ पेयर करना चाहिए। वहीं अगर आप लो वैस्ट और ऐंकल लैंथ कुलोट्स को चुनती हैं तो इसको नी लैंथ कुरती के साथ पहन सकती हैं और ऐसा पहनावा आपको वैस्टर्न ऐथनिक का फ्यूजन लुक देगा। बाजार में ए लाइन स्कर्टनुमा कुलोट्स भी मौजूद हैं, जिन्हें किसी भी तरीके के शर्ट के साथ पेयर किया जा सकता है। ज्वैल्ड टॉप भी कुलोट्स के साथ स्टाइलअप किए जा सकते हैं।

बिहार में  गर्मी पड़ रही है, जिससे टाइट फिटिंग कपडे पहनने का बिलकुल भी मन नहीं होता। ऐसे में कुलोट्स गर्मी के मौसम में पहनना आराम का भी अनुभव कराएगा। आप इसे डे पार्टी, नाईट आउटिंग और ऑफिस में भी पहन कर जा सकती है। पर हाँ ऑफिस में कुलोट्स पहन कर जाने से पहले ध्यान रखें कि फॉर्मल लुक वाले कुलोट्स के साथ आपने फॉमर्ल शर्ट या टॉप के साथ ही पेयर किया गया हो। आप इनके साथ ब्लेजर भी पहन सकती है। कुलोट्स के साथ भले ही आपने किसी को अपने अॉफिस में देखा नही होगा पर आप जब इस कॉम्बिनेशन को पहनेंगी तो काफी प्रोफेशनल लगेंगी और लोग आपकी तारीफ किये बगैर रह नही पायेंगे।