Big News (वीडियो) वैशाली में NH77 टॉल प्लाजा के कर्मचारी की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या,गाड़ी छोड़ फायरिंग करते भाग निकला हत्यारा

0
100

अभिषेक कुमार, संवाददाता, वैशाली

पटना Live डेस्क। बिहार के वैशाली में एनएच 77 पर सराय पटेढ़ा गांव के पास स्थित टोल प्लाजा कर्मचारी  को VIP लेन से जा रहे वाहन से पैसा मांगने पर वाहन चालक ने टोल कर्मचारी को गोली मार मौत के घाट उतार दिया और गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। गाड़ी में हत्यारे के साथ गाड़ी में 4 अन्य लोग भी मौजुद थे। गोली लगने के बाद घायल कोअस्पताल ले जाने के क्रम में टोल कर्मी की मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 77  यानी हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मार्ग को जाम कर दिया और आवागमन ठप कर दिया।
घटना उस समय हुई जब मुजफ्फरपुर से आ रहे लाल रंग की फोर्ड गाड़ी जिसका नम्बर BR02AD -2561 है। कार VIP लेन से टोल प्लाजा पहुंची तो ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी मुकेश ने जब गाड़ी वाले से टोल टैक्स मांगा तो कार ड्राइव कर रहे व्यक्ति से बहसबाजी करने लगा। फिर दोनों के बीच जमकर नोक -झोंक होने लगी। इसके बाद कार सवार ने कर्मचारी को गोली मार दी जिससे वो बेहद गंभीर रूप से घायल हो गया। वही गोलीबारी करने के बाद अपराधी कार प्लाज़ा पर ही छोड़कर पैदल ही फायरिंग करते हुए भाग निकला। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में कर लिया है।
वही मकतूल स्थानीय निवासी था। 32 वर्षीय मारे गए मुकेश कुमार उर्फ बिहारी सराय थाना क्षेत्र सरसई का रहने वाला है।बिहारी की हत्या की खबर के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया गुस्साए लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया। इसके चलते हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मार्ग पर आवागमन रहा।आक्रोशित लोगों ने कई वाहनों में तोड़फोड़ भी कर दी। हत्या से गुस्साए लोगो ने हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।
पुलिस ने किसी तरह शव को अपने कब्जे में कर सदर अस्पताल पहुचाया पर गुस्साए परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव को लेकर चले गये। इस दौरान पुलिस और परिजनों के बीच जमकर नोकझोंक भी हुई। घटना के बाद से स्थानीय लोगो मे