पढ़े पूरा सच – हनिप्रीत की नेपाल में तथाकथित गिरफ्तारी का पटना कनेक्शन

0
13

पटना Live डेस्क। डेरामुखी राम रहीम अब जेल की हवा खा रहे हैं। वहीं उनकी लाडली बेटी हनीप्रीत लापता हैं। पुलिस उनकी खोज में लगी है लेकिन शायद हनी कच्‍ची खिलाड़ी नहीं है। राम रहीम के लिए हनीप्रीत उनके परिवार से भी ज्यादा खास बन चुकी थीं। हाल ही में हनीप्रीत को लेकर खुलासा हुआ कि वो बिहार के रास्ते नेपाल पहुच गई है। वही हनीप्रीत के चक्कर मे बिहार पटना के एक स्कूल संचालक और उनकी महिला सीओओ को घंटो नेपाल पुलिस द्वारा हिरासत में पुछताछ का सामना करना पड़ा।


दरअसल पूरा मामला यह है कि पटना के दानापुर स्थित ओपन माइंड बिरला स्कूल के डारेक्टर और सीओओ नेपाल के जोगबनी के धरान में किसी काम से गई थी। दोनो काले रंग के बीएमडब्लू गाड़ी से थे। काली गाड़ी और महिला की वेशभूषा देखकर किसी ने पुलिस को खबर कर दी कि हनीप्रीत घूम रही है। बस फिर क्या था सुनसरी थाना की पुलिस ने दोनों को डिटेन कर लिया और काई घंटो तक दोनो से  पूछताछ की।


पूछताछ के दौरान इन दोनों के पास से सुरक्षा प्रहरियों को दिए गए डॉकोमेंट्स से यह सत्यापित हुआ कि हिरासत में ली गई महिला हनी प्रीत नही है। तब जाकर पुलिस से इन दोनों को रिहा किया। मजे की बात यह है कि इसके बाद भी नेपाली मीडिया ने अपने अखबार में खबर भी छाप दिया कि हनीप्रीत पकड़ी गई।

 

Loading...