Exclusive – (वीडियो) पटना के गोलुआ का बहुते  खतरनाक मोहब्बत,पिस्तौल लेकर लड़की के घर पहुचा बोलने I Love you, लेकिन पटना पुलिस ने रंग में भंग डाल दिया

पटना Live डेस्क। पुलिस की गिरफ्तर में खड़े इन महाशय का नाम गोलू उर्फ राहुल उर्फ गोलू हंटर है। बकौल इनके इनकी उम्र महज 18 साल है। लेकिन इनके इजहार-ए-मोहब्बत का तरीका बड़ा खतरनाक है। दरअसल बकौल इनके इनकी एक लड़की से पिछले 3 महिने से वाया मोबाइल बातचीत हो रही थी।  बातचीत के दौरान ही गोलू हंटर को लड़की से प्यार हो गया। लेकिन जैसा कि अमूमन फिल्मों में होता है गोलू के साथ भी हुआ लड़की का पिता इनकी मोहब्बत का विलेन बन गया। लगा गोलू को धमकाने बेटी को छेड़ा या नज़र उठाकर देखा तो हाथ पैर तोड़ देंगे। इधर,गोलू का दिल है कि बाली उम्र का प्यार भूल नही पा रहा है। यानी दिल है कि मान ही नही रहा। खैर, प्यार किया तो डरना क्या तर्ज पर गोलू हंटर ने अपनी दिल की बात अपने जिगरी यार जिसका नाम भी राहुल है,जो खाकी वाले का बेटा है से बताई। समस्या गंभीर थी बात यार के प्यार की थी, राहुल का मोटा शरीर और बड़ा दिमाग  मे 10 तरह का आइडिया घूमने लगा, लेकिन बुझाइ ए नही रहा था का किया क्या जाय, गोलुओ को उसके प्यार से कैसे मिलवाया जाय। समस्या विकराल था गोलुआ का पहिला मोहब्बत का सवाल था। दिमाग कामे नही कर रहा था। फिर मित्रमंडली की आपातकालीन बैठक बुलाई गई। फिर ….

चिलम जलाई गई

इधर, गोलुआ बेचैनी से गुटखा को अपने दाँतो से अइसे चबाने लगा जइसे बस चले तो लइकिया के बाबू (पिता) के चबा जाए। इधर,भइवा सब चिलम खीच कर माहौल को धुंआ धुंआ किए हुए था। अचानक, गुटखा का पिचकारी भेकते भेकते गोलुआ मुस्कुराइस आ बुदबुदा ईस हमहू एक दम लेढा है अरे ऊका तो बतइबे नही किये की हम ओकरा से केतना प्यार करते है। गोलुआ मुस्कुरा रहा था आ बाक़ी सब सोच रहा था क्रेक हो गया का ? तभी मोटका राहुलवा बोला कारे सदमा लगे से एकदमे हाफ माइंड हो गया का ? साला एन्ने चिलम चांदी हो गया आ नशे नही चढ़ा तोरा प्रोब्लेम के चक्कर मे आ तू हस रहा है। का हुआ रे तुमको ?
तब,गोलुआ नज़दीक आया आ बोला अरे हम बहुते बड़ा गलती कर दिए है। सब लोग अकचका के देखा गोलुआ से तब बेचैनी में मेरजवा पूछा अब का किया तुम ? गोलू जैसे बम फोड़ा अरे लइकिया के तअ हम I Love You बोले नही किये है। ओकरा कइसे मालूम होगा की हम ओकरा से केतना प्यार करते है। ई सुनते ही सब लोग गोलुआ के अइसे देखा जैसे उसको कच्चे निगल जाएगा। भक्क साला एकदम्मे पगलेट है, एतना दिमाग लगावे में लगल रहे हमनी आ लइकिया के पते नही है कि तुम।ओकरा से प्यार करता है?

लड़की को आई लव यू कहना पड़ेगा

अब, ई विकट समस्या सुनके सब का दिमाग ढनमना गया एकदम्मे बुरक निकला गोलुआ मेन बात तो करबे नही किया।अब वोकर साथियों का सारा ध्यान लइकी के ई बतावे पर सोचे लगा कि कइसे ई बात गोलुआ लइकी के बतावेगा की केतना प्यार करता है गोलुआ ? खैर, समस्या गंभीर था चिलम फिर बोझाया धुंआ धुंआ माहौल होने लगा। अचानक मोटका रहुलवा बिजली के तेजी में बोला अरे वोकर मोबाइल पर फ़ोन करके बोलो ना जी I Love you। इतना सुनना था कि गोलुआ एकदम्मे बिफर उठा आ बोला बक साला मोबाइल त कहिए घरे वाला सब छीन लिहिस है। एतना तो हमको भी दिमाग है भक्क साला एकदम्म जाहिल है तुम का रे। सबका जोश एकदम्म ठंडा हो गया। सब सोचे लगा अब का कइल जाय गोलू को कैसे वोकरा प्यार से मिलवा वल जाए? नशे की रवानी में ताबड़तोड़ आइडिया का बरसात होवे लगा। लेकिन कौनो उपाय सही नही लगा। लेकिन गोलुआ के अपना दोस्त लोग के  वीरता और साहस पर पक्का भरोसा था कुछ उपाय निकलेगा। टाइम बीत रहा था गोलुआ का बेचैनी बढ़ रहा था। धुंआ भी लगातार सबके आखों की लालिमा और नशे की सुरमई लकीरे चौड़ी हो रही थी। अब फाइनल फैसला का बारी नज़दीक आ रहा था। अचनाक रहुलवा बोला गोलू तू केतना प्यार करे है? अचानक ई प्रश्न सुनकर सब गोलु के तरफ देखे लगा, गोलू अकचका के बोला तू न जानते है जान दे देबू ओकरा ला। मोटका राहुलवा फिर बोला सोच ले हिम्मत हउ न ? गोलू बोला अरे बोल बे की खाली बकचोदी करबे, रहुला बोला चल ओकरा घरे चल के बोल दे आई लव यू, हिम्मत हउ तो।

और फिर …
अब गोलुआ फस गया, मोटका रहुलवा अइसन बात बोल दिया था कि इज्जत पर बन गया था साथियों के सामने हिम्मत और साहस का भी मैटर था। दोस्तो के सामने भोकाल टाइट भी रहना चाहिए था। बोला ठीक है चलल जाए ओकरा घरे। बात पक्का हो गया चलने का तैयारी शुरू हुया लेकिन दिन दहाड़े घटना को अंजाम देना था तो गोलुआ हिचकिचाया पुलिस के पिटाई का भी डर लगा लेकिन अब तो कुछ नही हो सकता था दोस्त लोग के सामने बोकरादी कर दिया था। हिम्मत जुटाने ख़ातिर दारू पिया गोलुआ तो हिम्मत बढ़ गया और फिर मोटका राहुलवा के साथे बाइक पर बईठ के लइकी के घरे की ओर चल दिया। लेकिन कुछे दूर गया था कि याद आया कि वोकरा बाबु घरे होगा तो बहुते पिटेगा तब का होगा। बाइक रोक कर मोटका से बोला खाली हाथ चलबे वोकर बाबू घरे होगा तो बवाल लिखल हउ। फिर दुन्नो सोचे लगा क्या किया जाय तो खयाल आया कि पिस्तौल लेकर चला जाय।
#उल्लेखनीय है कि गोलू पिस्तौल और गोली के साथ धरा गया है जिसके बाबत उसका कहना है कि घाट किनारे फेका हुआ मिला था।

बाइक मोड़ कर गोलुआ और रहुलवा पिस्तौल लेने अड्डे की ओर निकलने। पिस्तौल कमर में खोंसी और फिर तो
गोलुआ को कहा कुछ दिखा उसकी अखियों के सामने तो बस प्रेमिका का घर दिखाई दे रहा था।

और फिर ….पुलिस ने डाल दिया रंग में भंग

गोलुआ मोटका राहुलवा के साथ शहर के एस के पूरी थाना क्षेत्र के उस गली में पहुचा जहा उसकी प्रेमिका जो नाइंथ क्लास की छात्रा है के घर पहुचा। नशे में धुत्त और कमर में पिस्तौल खोसे गोलुआ घर के बाहर चिल्लाया ही था कि लड़की के घर वालो ने स्थानीय थाना को फ़ोन पर सूचना दी, मामले की गंभीरता को देखते ही थाने से एसआई सतेंद्र कुमार दल बल के साथ तुरंत घटनास्थल की ओर चल पड़े। वहां पहुचे पुलिस की जीप देखते ही मोटका राहुलवा बाइक समेत भाग गोलुआ को स्पॉट पर छोड़ के भाग निकला और गोलुआ हाथ मे पिस्तौल चमकाते इजहारे मोहब्बत में लग्गल रह गया।तबतक पुलिस पास पहुच गई तो खाकी को देखकर गोलुआ भी गड़बड़ा गया और पिस्तौल हाथ मे लिए कुछ क्षण तक सन्न रह गया। उधर जीप से कूदकर दरोगा सतेंद्र उसकी ओर लपके तो उसने उनपर पिस्तौल तान दिया और फिर मुड़कर भागने लगा। गोलुआ भागा तो जांबाजी दिखाते हुए सब- इंस्पेक्टर भी पीछे दौड़ा पड़े। लगभग 500 मीटर तक खदेड़ा खादेडी के बाद आख़िरकार एक सिपाही की मदद से सतेंद्र ने गोलुआ को मय हथियार धर लिया।
इस दौरान मोहल्ले में भीड़ लग चुकी थी और सभी पुलिस की त्वरित कार्रवाई की तारीफ़ कर रहे थे, इधर पुलिस की गिरफ्तर में आया गोलुआ पुलिसवालों से भी अपनी प्रेमिका से मिलवाने की गुहार लगा रहा था। आर्म्स एक्ट और विभिन्न धाराओं के तहत गोलुआ को जेल भेज दिया गया है। वही मौके से फरार हुए मोटका राहुलवा को भी पुलिस तलाश रही है। वही पटना Live से गोलुआ ने जो कहानी बताइए वो उसकी जुबानी सुनिए….