बड़ी खबर(वीडियो) नेता विरोधी दल पहुँचे SKMCH अस्पताल मुज़फ़्फ़रपुर बोले नशे में धुत्त बीजेपी नेता की गाड़ी से लहूलूहान हुई मासूमियत

0
12

पटना Live डेस्क। बिहार के ‪मुजफ़्फ़रपुर के मीनापुर में दर्दनाक सड़क हादसे में नशे में धुत्त बीजेपी नेता के ड्राइवर की हैवानियत ने 9 मासूम स्कूली छात्रों के शव एक साथ देखकर हर आमोखास का दिल और दिमाग बैठ जा रहा है। कही अपने जिगर के टुकड़ों को कफन में लिपटा देखकर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलने पर नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव SKMCH अस्पताल म पहुचकर पीड़ित परिवारों और घायलो से मुजफ़्फ़रपुर के अस्पताल जाकर मुलाकात की।
नेता विरोधी दल ने रफ्तार के कहर से दिन-दहाड़े 25 बच्चों को घायल और 9 बच्चों को मारने वाला दरिंदा प्रशासन की पकड़ से अभी भी बाहर होने पर सवाल उठाते हुए जिला प्रशासन की कार्यशैली पर लेकर तेजस्वी बोले कि घटना के कई घंटों बाद भी उस भाजपा नेता और ड्राइवर को क्यों नहीं पकड़ा गया है? शराबबंदी के बावजूद ड्राइवर शराब कैसे पिए हुए था? उसे शराब कैसे मिली? मुख्यमंत्री और उपमुख्य्मंत्री को मानवीय संवेदना के आधार पर पीड़ितों से मिलने जाना चाहिए। नीतीश सरकार बताए वह नादान बच्चों को मौत की नींद सुलाने वाले आरोपियों पर क्या कारवाई कर रही है?

Loading...