कटिहार में तेजस्वी ने डोमन राम के घर खायी पूड़ी-सब्जी और खीर, कहा- लालू राज में मिलता था दलितों को सम्मान,सरकार का डबल इंजन फेल  

0
63

पटना Live डेस्क। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव शुक्रवार से ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ पर पटना से बख्तियारपुर, मोकामा होते हुए कटिहार पहुंचें। यात्रा के पहले चरण में 10 फरवरी को कटिहार,11 को पूर्णिया, 12 को किशनगंज और 13 फरवरी को अररिया जिले में जनसभा करेंगे। युवा राजद ने तेजस्वी का जगह-जगह भव्य स्वागत करने का कार्यक्रम बनाया गया है।  तेजस्वी इन जनसभाओं के माध्यम से जनता से सीधा संवाद स्थापित कर सरकार की विफलताओं को बता रहे है। वही संविधान बचाओ न्याय यात्रा को लेकर बिहार के कटिहार पहुंचे तेजस्वी यादव ने सभा से पहले शुक्रवार की रात बल्थी महेशपुर महादलित टोला के एक दलित के घर पहुंचे।उन्होंने डोमन राम के घर पुड़ी सब्जी और खीर खाया। खाना खाने के बाद तेजस्वी ने डोमन के घर का हाल देखा और बातचीत कर उनके सच को जाना।1प तेजस्वी राजेंद्र स्टेडियम में सभा को संबोधित भी किया।

निर्धारित था कार्यक्रमडोमन के घर जाने का तेजस्वी का कार्यक्रम पहले से तय था। तेजस्वी के काफिले के पहुंचने से पहले कार्यकर्ता और स्थानीय नेता वहां पहुंचे गए थे। तेजस्वी का काफिला पहुंचते ही समर्थकों ने उनका स्वागत किया और डोमन के घर लेकर गए। यहां पर पहले से खाने की तैयारी की गई थी। तेजस्वी ने तीन चार लोगों के साथ बैठकर खाना खाया।


चुकी सियासी आदमी किसी भी आयोजन में सियासत की बात न हो कैंसे संभव नही। तो लगे हाथ नीतीश सरकार पर तंज भी कस दिया। बोले सरकार का डबल इंजन फेल डोमन से बातचीत के बाद तेजस्वी ने कहा कि गरीबों को सरकार की योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है। गरीबों को इंदिरा आवास और शौचालय का लाभ नहीं मिल रहा है। बिहार में डबल इंजन की सरकार फेल हो गई है। लालू यादव की शासन में गरीबों और दलितों को मान और सम्मान मिलता था।