बड़ी खबर – राजद विधायक पर हमले पर बौखलाए तेजस्वी यादव  बोले- अपराधियों को सरकार का पाला हुआ गुंडा तक बता दिया है।

0
20

पटना Live डेस्क। बिहार में बेगूसराय के बखरी से
राजद विधायक उपेन्द्र पासवान पर जानलेवा हमले के बाद पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर बड़ा हमला किया है। अपने विधायक पर हुए हमले से आहत तेजस्वी यादव ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए जमकर लताड़ लगाई है। अपराधियों को सरकार का पाला हुआ गुंडा तक बता दिया है।
बेगूसराय के बखरी विधायक उपेन्द्र पासवान पर आज देर शाम हुए कातिलाना हमले के बाद विपक्ष ने सरकार पर जुबानी हमलों की बारिश कर दी है। एक तरफ जहां इस वारदात के बाद समूचे बेगूसराय में पुलिस की नींद उड़ी हुई है। वहीं, वारदात से बौखलाए राजद ने नीतीश सरकार को जनादेश का बलात्कार करने वाला करार दिया है।
तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा है “दिन-दहाड़े जनादेश का बलात्कार और डकैती से नीतीश जी पेट नही भरा जो हम हमारे विधायकों को मरवाने पर आमादा हैं।

अभी बखरी से हमारे विधायक उपेन्द्र पासवान इस चोर सरकार के पाले हुए गुंडों ने खुलेआम ताबड़तोड़ गोलियां चला कर जानलेवा हमला किया है। तेजस्वी यादव के इस जुबानी हमले के बाद अब यह साफ हो चला है कि विधायक उपेन्द्र पासवान पर हुए हमले के बाद अब राजद नीतीश सरकार के खिलाफ इसे बड़ा सियासी मुद्दा बना कर सड़क पर उतर सकता है। वहीं, दूसरी ओर इस वारदात के बाद मुंगेर डीआईजी विकास वैभव खुद पल-पल की रिपोर्ट ले रहे हैं। ज़िले के एसपी आदित्य कुमार घटनास्थल पहुचने वाले हैं। वारदात के पीछे की वजहों और अपराधियों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी गयी है।