BiG News – तेज-ऐश्वर्या तलाक प्रकरण में बोले तेजस्वी ने मीडिया को दे डाली सलाह – मेरे परिवार की चिंता छोड़कर देश और बिहार के नौजवानों की चिंता करें

पटना Live डेस्क। बिहार के सबसे ताकतवर सियासी परिवारों में शुमार लालू राबड़ी घराने में तलाक प्रकरण मीडिया की सुर्खियां बटोर रही है। पल पल बदलते तेज-ऐश्वर्या तलाक प्रकरण को लेकर मीडिया की रिपोर्टिंग ने लालू घराने की सुलह सफाई के प्रयासो को ताबडतोड उजागर किया जा रहा है। वही तेजप्रताप रांची के रिम्स में अपने पिता लालू प्रसाद से बंद करने में अपनी शादीशुदा जिंदगी में आये भूचाल को लेकर बातचीत और रिश्ते को बचाने की कवायद में जुटे है। इस पारिवारिक समस्या लालू परिवार तेज और ऐश के तलाक संकट में उलझा हुआ है। पूरे देश की निगाहें लालू परिवार पर टिकी है।
तो दूसरी तरफ पारिवारिक समस्या के बीच सूबे के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पटना के एसकेएम मेमेोरियल हॉल में पार्टी द्वारा आयोजित अति पिछड़ा सम्मेलन में भाग लिया। घर मे जारी विवाद की झलक तेजस्वी के चेहरे साफ साफ दिख रही थी,लेकिन तेजस्वी ने उसे छुपाने की भरपूर कोशिश करते हुए आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने सुशासन सरकार के मुखिया समेत पीएम मोदी पर जमकर सियासी हमले किये। इससे पहले तेजस्वी ने  कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लालू के एमवाई समीकरण को ही खारिज कर दिया है। यानि मुस्लिम-यादव के समीकरण को तेजस्वी ने पूरी तरह खारिज कर दिया है। लालू के सियासी समीकरण को खारिज करते हुए इसे विरोधिय़ों की साजिश भी बता डाला। तेजस्वी ने कहा कि न कभी लालू जी और न ही मैने कहा कि आरजेडी माई यानि मुस्लिम-यादव की पार्टी है। बल्कि आरजेडी गरीबों-वंचितों और शोषितों की पार्टी है। इस मौके पर तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार को निशाने पर लेते हुए जमकर खरी-खोटी सुनाई।

                        कार्यक्रम के बाद जब मीडिया ने तेजस्वी से बड़े भाइ तेजप्रताप और भाभी ऐश्वर्य़ा के बीच तलाक को लेकर सवाल किया तो उन्होंने मीडिया कर्मियों को सलाह दे डाली तेजस्वी ने कहा कि आप मेरे परिवार की चिंता छोड़कर देश और बिहार के नौजवानों की चिंता करें। ये मेरे परिवार का मामला है इसे मेरे उपर छोड़ दें और आप इसकी चिंता न करें।