बड़ी खबर – तेजप्रताप यादव का करार ट्वीट –  राजतिलक की करो तैयारी आ रहा है लालटेन धारी..भाग रहे हैं भगवाधारी

0
76

पटना Live डेस्क। बिहार के उपचुनाव में मिली जीत से उत्साहित पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और महुआ के विधायक  तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर उपचुनाव की जीत पर जमकर विरोधियों पर हमले कर रहे है। अपनी शैली के अनुरूप तेजप्रताप ने ट्वीट के जरिये जमकर एनडीए और विशेषकर नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कई ट्वीट किए और साथ ही साथ सूबे के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उनपर भी जमकर कटाक्ष किया है।
अपने ट्वीट में कटाक्ष करते हुए तेजप्रताप ने लिखा है कि राजतिलक की करो तैयारी आ रहा है लालटेन धारी..भाग रहे हैं भगवाधारी। गरीबों की आवाज को कैद करना भारी पड़ गया फर्जी राष्ट्रवादीयों को !! पाला बदलने से नीतीश की कुर्सी तो बची लेकिन पैरों तले जमीन खिसक गई और जनाधार भी औंधे मुंह गिर गया..ये जीत सम्पूर्ण बिहारवासियों की जीत है..बिहार की तमाम जनता को बहुत-बहुत बधाई।


इसके बाद फिर से एक ट्वीट में तेजप्रताप ने लिखा है कि आगाज हो गया है,अंजाम भी देखने लायक होगा। उपचुनाव के नतीजों ने लोकतंत्र के हत्यारों को करारा तमाचा लगाया है, मुंह पर..! बेहोश पड़े हैं सब के सब। यहाँ वो इशारों इशारों में और डॉट्स के माध्यम से बहुत कुछ कहते हुए फील इन दी ब्लॉक्स छोड़ देते है।
फिर नीतीश कुमार के बाबत लिखते है। चच्चा जी मुबारक हो, आप तो first ball में हीं बोल्ड हो गए। बच्चे ने तो Boundaries की झड़ी लगा दी… मिठाईयां बांटिए पीसी बाबा।

वहीं तेजप्रताप ने ट्वीट कर सुशील मोदी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि तबियत ठीक है न चच्चा।ठीक है तो अब तो इसे डिलीट कर दिजिये, काहे अपने हाथों अपनी हीं मिट्टी पलित कर रहे हैं? 

फ़िर लगे हाथ एनडीए गठबन्धन पर निशाना साधते है और कहते है तेजप्रताप कि जदयू और भाजपा के कई विधायक राजद के संपर्क में हैं। यूपी-बिहार की जनता ने भाजपा को धराशायी किया है। सभी धर्म निरपेक्ष ताकत हमारे साथ हैं। उपेंद्र कुशवाहा से बात हो गई है, जल्द ही इसपर फैसला होगा। 2019 में भाजपा और जदयू धराशायी हो जाएगी।