बड़ी खबर – कुछ घंटों में लालू की सज़ा के ऐलान पर बोले तेजप्रताप कोर्ट हमारा भगवान है भगवान पर हमारी पूरी आस्था,अच्छा फैसला आएगा

पटना Live डेस्क। देश के बहुचर्चित चारा घोटाले के 48वे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव दोषी करार दिए गए हैं। रांची स्थित सीबीआई अदालत के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह ने 23 दिसंबर को लालू यादव को देवघर कोषागार केस में दोषी करार दिया और 3 जनवरी को सजा का ऐलान करने की तारीख मुकर्रर की। वहीं इसी मामले में पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा बरी हुए हैं। दोषी करार दिए जाने पर लालू यादव कोर्ट से बिरसा मुंडा कारगर भेज दिए गए और तब से अब तक वो होटवार जेल में अपने दिन गुजार रहे है। कोर्ट द्वारा कुल 89 लाख रुपए के घोटाले में लालू यादव को दोषी पाया गया है। अब से कुछ घंटों के बाद यानी कल 3 जनवरी सीबीआई कोर्ट द्वारा लालू यादव की सज़ा पर फैसला आएगा।
रांची स्थित सीबीआई अदालत के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह द्वारा पिता लालू यादव की सज़ा तय करने के मामले में तेजप्रताप यादव ने कहा कि मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। कोर्ट हमरा भगवान है। भगवान पर हमारी पूरी आस्था है। अच्छा फैसला आएगा और इंसाफ मिलेगा।