BiG News -( वीडियो)तेजप्रताप यादव ने ऐश्वर्या से तलाक मुद्दे पर बोले- पिता की बात छोड़िये पीएम मोदी की पैरवी नही सुनुगा

पटना Live डेस्क। देश के सबसे पावरफुल सियासी घराने में शुमार लालू घराने में मचे तलाक विवाद पर तेजप्रताप ने स्पष्ट कर दिया है कि पीएम नरेंद्र मोदी भी इस मामले में पैरवी करेंगे तो पीछे नहीं हटूंगा। वही इस मुद्दे पर तेजप्रताप लगातार मीडिया में बयान दे रहे हैं। उन्होनें कहा पिता की बात मानना तो दूर पीएम मोदी की भी बात नहीं मानूंगा। तेजप्रताप मीडिया के सामने यहीं नहीं रूके। ऐश्वर्या के साथ रिश्तों पर उन्होनें खुल कर बात की और कहा कि ऐश्वर्या से मेरा अक्सर झगड़ा होता था। एक बार झगड़े में बात इतनी बढ़ गयी कि ऐश्वर्या ने कह दिया कि मुझे तलाक क्यों नहीं दे देते।
तेजप्रताप ने मीडिया के सामने जहां अपने तलाक की अर्जी की पुष्टि की वहीं खुल कर कहा कि ऐश्वर्या हाई सोसाइटी की है, हमारा उनका मेल नहीं खाता। तेज प्रताप यहीं नहीं रुके बहुत सारी बातें उन्होनें बतायी तेजप्रताप ने कहा कि ये झूठ बात है कि मैं ऐश्वर्या को बचपन से जानता हूं। उन्होनें कहा कि कमान से तीर निकल चुका है तो अंजाम तक पहुंचेगा।                       
तेजप्रताप ने मीडिया के सामने ये भी कह डाला कि मम्मी-पापा ने हमको मोहरा बना दिया, मेरी बात तक नहीं सुनी, अब मैं घुट-घुट कर नहीं जी सकता। अच्छा है कि दोनों के रास्ते अलग-अलग हो जाए। तेजप्रताप ने आगे कहा कि हमने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी हैं अब हम न्याय की लड़ाई लडेंगे और ।तेजप्रताप के तलाक की अर्जी से लालू परिवार में घमासान मचा हुआ है। तेज प्रताप का ये बयान अच्छे संकेत नहीं दे रहा। लालू से मिलने रांची तो तेजप्रताप जा रहे है लेकिन बातों ही बातों में उन्होनें जो कुछ कह डाला वो लालू परिवार के लिए आघात से कम नहीं है। अब सबको इंतजार है लालू यादव से तेजप्रताप की मुलाकात के बाद क्या खबर आती है।