बड़ी खबर -इतनी कमजोर और निकम्मी सरकार बिहार में कभी नही थी – तेजप्रताप ने नीतीश सरकार पर किया हमला

पटना Live डेस्क। सूबे सुशासन की सरकार है। कानून अपना काम करता है। ये दावे है वर्त्तमान सरकार के मुखिया नीतीश कुमार का लेकिन ज़मीनी हालात इन दावों के उलट बिल्कुल उलट है। बात अगर पूरे सूबे की करे तो अपराधी बिल्कुल बेलगाम हो चुके हैं। हर दिन होने वाले वारदातों की सख्या जरायमपेशा लोगो के बढ़ते मनोबल और पुलिस के खत्म होते ख़ौफ़ की मुनादी करते है।
वही बीते बुधवार की रात अपराधियों ने तो सरकार के दावों की धज़्ज़िया उड़ाते हुए गया जैसे विश्वप्रसिद्ध जिले में कानून जे परखच्चे उड़ाते हुए एक डॉक्टर को पेड़ में बांध कर उसके सामने ही उसकी पत्नी और बेटी के साथ गैंगरेप किया। इस पाश्विकतपूर्ण कृत्य ने न केवल बिहार को बल्कि पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। इसी मुद्दे पर लालू केे बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेजप्रताप ने सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए बेहद तीखा ट्वीट करते हुए लिखा है कि …

“बिहार में अबतक इतनी कमजोर और निकम्मी सरकार कभी नहीं थी। विकास का तो अता-पता नहीं लेकिन रेप,हत्या,लूट दिनदहाड़े हो रही है। गया की उस माँ-बेटी के साथ गैंग रेप की घिनौनी वारदात ने बिहार समेत समुचे देश को हिला कर रख दिया है। हिला नहीं तो बस अंतरात्मा की जीभ..!

। जनता को जवाब चाहिए ।”

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने इस ट्वीट के मार्फत कानून व्यवस्था पर तो करारा प्रहार किया ही साथ ही साथ नीतीश कुमार के”अंतरात्मा की आवाज”वाले बयान के संदर्भ द्वारा भी बेहद व्यग्यात्मक टिप्पणी करते हुए लिखा कि “अंतरात्मा की जीभ..! नही हिली।