तेजस्वी का नीतीश कुमार पर तंज,पूछा-‘क्या अब वो नाखून और बालों का सैंपल भेजेंगे’?

13

पटना Live डेस्क. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर एकबार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. इस बार उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि नीतीश कुमार जी का तो डीएनए खराब है, तो क्या वह अपने डीएनए की जांच के लिए अब जनता को अपने नाखून और बालों का सैंपल भेजेंगे? तेजस्वी ने यह सवाल अपने फेसबुक पेज पर भी किया है.

तेजस्‍वी यादव ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा है कि नीतीश जी को अपने नाखून और बाल दिल्ली से मंगवाकर पटना म्यूजियम में रखवा देने चाहिए, ताकि आने वाली पीढ़ियां याद रखें कि जिन लोगों ने बिहार के मुख्यमंत्री को डीएनए की गाली दी थी, वह उन्हीं की गोद में चले गए.

तेजस्‍वी ने अपने वॉल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट किए जाने का भी जिक्र किया है. उन्‍होंने लिखा है कि मैंने प्रधानमंत्री मोदी जी से भी ट्वीट कर बिहारियों की एक प्रार्थना उनके सामने रखी है. बिहारियों की नरेंद्र मोदी जी से करबद्ध प्रार्थना है, वे जानना चाहते है कि नीतीश जी का डीएनए पहले खराब था या अब है. यह अब आप देश को बताने की कृपा करें.

इसके साथ ही अपनी ‘जनादेश अपमान यात्रा’ के क्रम में शिवहर जिला में पार्टी समर्थकों के साथ बैठक के बाद तेजस्‍वी यादव ने अपनी रैली की फोटो भी पोस्‍ट की है.